Create
Notifications

रोमन रेंस को WrestleMania से नाम वापस लेने की मिली बड़ी सजा, करियर पर सवाल?

रोमन रेंस
रोमन रेंस
मयंक मेहता

इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड में WWE ने मनी इन द बैंक (Money In The Bank) 2020 के बिल्डअप के तौर पर WWE ने इस लैडर मैच के यादगार पलों को हाइलाइट किया जब रेसलमेनिया 31 में सैथ रॉलिंस ने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैशइन करते हुए WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। हालांकि WWE ने जो वीडियो दिखाई, इसमें से रोमन रेंस (Roman Reigns) वाले हिस्सा को एडिट कर दिया।

रेसलमेनिया 31 में WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच मुकाबला हुआ था। इस मैच में सैथ रॉलिंस ने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैशइन किया और रोमन रेंस को पिन करते हुए चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। यह पहला मौका था जब रेसलमेनिया में मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैशइन हुआ।

यह भी पढ़ें: Money In the Bank से पहले हुए Raw के एपिसोड ने फैंस को किया निराश, ट्विटर पर फूटा गुस्सा

एक फैन ने ट्विटर पर वीडियो को पोस्ट किया, जिसमें दिख रहा कि कैसे WWE ने इस वीडियो से रोमन रेंस के हिस्से को ही हटा दिया।

आपको बता दें कि रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए गोल्डबर्ग को चैलेंज करने वाले थे। हालांकि कोरोनावायरस के कारण उन्होंने साल के सबसे बड़े इवेंट से अपना नाम वापस ले लिया था। इसके बाद रेंस की जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस मैच में शामिल किया गया और वो नए यूनिवर्सल चैंपियन भी बनें।

रोमन रेंस को इसके बाद से ही WWE में नहीं देखा गया है और ऐसा माना जा रहा है कि WWE भी रेंस के फैसले से खुश नहीं थे। इससे पहले WWE द्वारा मेक ए विश के लिए जारी किए गए वीडियो में भी रेंस नहीं थे। WWE की तरफ से यह बयान आया था कि रेंस अभी WWE टीवी पर नजर नहीं आएंगे, लेकिन इसका कारण नहीं बताया गया था।

रेंस एक बार फिर WWE में कब वापसी करेंगे यह कहना मुश्किल है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि अब द बिग डॉग का मेन रोस्टर में पहले जैसा रुतबा नहीं रहेगा। निश्चित ही रेंस और उनके फैंस के लिए यह खबर बिल्कुल भी अच्छी नहीं है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...