AEW Dynamite रिजल्ट्स: सुपरस्टार पर छोड़ा गया सांप, पूर्व WWE स्टार्स के बीच होगा AEW की चैंपियनशिप के लिए मैच

AEW
AEW

ऑल एलीट रेसलिंग (All Elite Wrestling) भी WWE की तरह बिना दर्शकों के शोज़ बुक कर रहा है। इस हफ्ते AEW डायनामाइट का एपिसोड शानदार साबित हुआ था। NXT ने बड़ी चीज़ें तय की थी और इस वजह से AEW पर भी शानदार शो देने का दवाब था। खैर, आइए नजर डालते हैं AEW डायनामाइट में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर।

AEW डायनामाइट के रिजल्ट्स

- कोडी रोड्स ने जोई जनेला को अपने फिनिशर क्रॉस रोड्स की मदद से हराया।

- नायला रोज़ ने केंज़ी पेज को पावरबॉम्ब लगाकर पराजित किया।

- MJF ने प्रोमो कट किया और बताया कि अब वो ठीक हो चुके हैं और अगले हफ्ते वापसी करेंगे। इस दौरान MJF को रिंगसाइड पर बताया गया कि डबल और नथिंग पीपीवी में उनका सामना जंगल बॉय से होगा।

- AEW वर्ल्ड चैंपियन जॉन मोक्सली ने फ्रैंकी कजारियन को नॉन-टाइटल मैच में हराया। मैच के बाद मोक्सली पर डार्क ऑर्डर ने हमला कर दिया और क्रिस्टोफर डेनियल्स और स्कॉर्पियो स्काई उन्हें बचाने आए लेकिन वो सफल नहीं हुए। इसके बाद ब्रोडी ली ने एंट्री की और मोक्सली को टाइटल के लिए चैलेंज किया। मोक्सली में चुनौती को स्वीकार किया। बाद में ली ने मोक्सली ओर हमला किया।

- लेंस आर्चर ने QT मार्शल को हराया। ब्रिट बेकर ने रिंगसाइड पर आकर ब्रैंडी रोड्स पर हमला किया। इस दौरान जेक रॉबर्ट्स ने रिंग में आकर ब्रैंडी पर साँप छोड़ दिया।

- क्रिस जैरिको और सैमी गुवेरा ने स्ट्रीट फाइट में कैनी ओमेगा और मैट हार्डी को हराया। मैच में इनर सर्कल ने कई मौकों पर दखल दी और इस वजह से हील टीम की जीत हुई। खैर, मैच काफी शानदार साबित हुआ।

इस प्रकार से AEW डायनामाइट के एपिसोड का सफलतापूर्वक अंत देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- 4 NXT के बड़े सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE के मेन रोस्टर में आने से बर्बाद हो गया

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now