Money in the Bank 2019: 9 सेकेंड में जीत हासिल करने के बाद रोमन रेंस का बड़ा बयान

Enter caption

WWE Money in the Bank के मुकाबले में इलायस को मात्र 9 सेकेंड में हराने के बाद भी रोमन रेंस खुश नहीं हैं। रोमन के मुताबिक वह एक कठिन मैच की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन इलायस ने उनके सामने बेहद आसानी के साथ हार मान ली। मुकाबला शुरु होने से पहले बैकस्टेज में ही इलायस ने रोमन पर अपने गिटार से हमला किया था।

मात्र 9 सेकेंड में ही मुकाबला जीतने के बाद रोमन ने कहा, "इलायस के खिलाफ जीत से मुझे संतुष्टि नहीं मिल रही है क्योंकि मैंने एक कठिन मुकाबले की उम्मीद की थी। मैं WWE में एक स्थापित सुपरस्टार हूं और मेरे खिलाफ मुकाबला इलायस के लिए काफी मददगार साबित हो सकता था, लेकिन उन्होंने बैकस्टेज मेरे ऊपर हमला करके बहुत बड़ी गलती कर दी। उन्होंने मेरे ऊपर हमला किया, तो मैंने भी बेहद जल्दी मैच जीत लिया।"

बैकस्टेज रोमन पर हमला करने के बाद इलायस रिंग में आकर परफॉर्मेंस दे रहे थे और ऐसा लग रहा था कि यह मुकाबला नहीं हो सकेगा, लेकिन अचानक से रोमन का म्यूजिक बजा और पूरा एरीना अपने पैरों पर खड़ा हो गया। रोमन ने रिंग में घुसते ही इलायस को एक सुपरमैन पंच लगाया और फिर स्पीयर लगाकर मात्र 9 सेकेंड में ही मुकाबला अपने नाम कर लिया।

रोमन और इलायस के स्मैकडाउन जाते ही इन दोनों के बीच फ्यूड बनाने की कोशिश की जा रही थी और स्मैकडाउन के अपने पहले अपीयरेंस में ही रोमन ने इलायस की परफॉर्मेंस में खलल डाली थी और उन्हें पीटा था। इतना ही नहीं रोमन ने इलायस के साथ ही विंस मैकमैहन पर भी हमला किया था। दोनों सुपरस्टार्स के बीच मनी इन द बैंक के लिए मुकाबला बनाया जा रहा था, लेकिन मुकाबला बिल्कुल एकतरफा हो गया।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं