Create

"वो WWE के लिए तैयार हैं"-  बॉक्सिंग दिग्गज को लेकर Roman Reigns ने दिया बहुत बड़ा बयान

अनडिस्प्यूटेड  WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
Prajwal Tripathi

Roman Reigns: WWE मेगास्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल ही में मशहूर बॉक्सर टायसन फ्यूरी (Tyson Fury) के बारे में बात करते हुए अपने विचार सामने रखे हैं। बॉक्सिंग की दुनिया में फ्यूरी बड़े दिग्गजों में शामिल किए जाते हैं। उन्होंने कई मौकों पर कहा है कि वो स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) को बहुत पसंद करते हैं।

जिप्सी किंग के नाम से मशहूर टायसन फ्यूरी ने अपना WWE डेब्यू साल 2019 में सऊदी अरब में हुए Crown Jewel में किया था, जहां उन्होंने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपने पंच से धराशाई कर दिया था।

Behind The Gloves के माइकल जॉय फिलिप्स के साथ हुए इंटरव्यू में रोमन रेंस से फ्यूरी के लिए उनके विचार के बारे में पूछा गया। ट्राइबल चीफ ने फ्यूरी की तारीफ करते हुए कहा कि वो बहुत ही शानदार हैं और वो WWE के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि जो हम करते हैं, वो 100% उसके लिए तैयार हैं। वो बहुत ही उम्दा स्पोर्ट्समैन और एंटरटेनर हैं। वो आज जहां हैं, वहां तक पहुंचने के लिए हर किसी के पास जो अनुभव होना चाहिए, वह उनमें है। इसलिए मेरा मानना है कि यह केवल समय की बात है कि अब उन्हें और क्या करना है। मेरे हिसाब से वो निश्चित ही WWE में जल्दी ढल जाएंगे।"
youtube-cover

पिछले हफ्ते लॉस वेगस में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ट्राइबल चीफ, लोगन पॉल समेत कई WWE स्टार्स मौजूद थे। कंपनी ने ऐलान किया कि 5 नवंबर को सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel में लोगन पॉल अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चुनौती देंगे।

WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस और टायसन फ्यूरी दिखे थे साथ

हाल ही में यूनाइटेड किंगडम में हुए WWE Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर को हराकर अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप सफलतापूर्वक रिटेन की थी। मैच के बाद फ्यूरी ने रिंग में आकर रोमन रेंस को जीत की बधाई दी थी। रेंस के जाने के बाद जिप्सी किंग ने ड्रू मैकइंटायर के साथ भी रिंग शेयर की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...