WWE Clash at the Castle में विवादित जीत के बाद भड़के Roman Reigns, रिपोर्टर को दिया जबरदस्त जवाब

Ujjaval
रोमन रेंस को प्रेस कॉन्फ्रेंस में देखना शानदार था
रोमन रेंस को प्रेस कॉन्फ्रेंस में देखना शानदार था

Roman Reigns: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) को एक बड़ी जीत मिली। ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन करके मैच को अच्छा बनाया और अंत में चीटिंग से जीत दर्ज की। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस देखने को मिली थी और इसमें रोमन गुस्से में नजर आए। वो सही तरह से जवाब दिए बिना चले गए।

WWE Clash at the Castle में विवादित जीत के बाद भड़के रोमन रेंस

रोमन रेंस ने Clash at the Castle में लगभग 30 मिनट तक चले शानदार मैच में ड्रू मैकइंटायर को हराया। इसी के साथ रोमन ने अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। रोमन रेंस को इस मैच में सोलो सिकोआ ने मदद की, जो द उसोज़ के छोटे भाई हैं।

द उसोज़ कुछ कारणों से शो का हिस्सा नहीं बन पाए थे और पॉल हेमन भी नजर नहीं आ रहे थे। इसी कारण से रोमन अकेले ही दिखाई दिए और उन्हें एक साथ की जरूरत थी। उन्होंने अपने छोटे भाई और मौजूदा NXT स्टार सोलो की मदद लेना सही समझा। इस जीत के बाद रोमन काफी गुस्से में दिखाई दिए थे।

उन्होंने यही गुस्से प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखाया। उन्होंने एंट्री की और कुछ नहीं बोला। इसके बाद एक रिपोर्टर ने उन्हें सवाल किया और इसपर रोमन ने अजीब तरह से जवाब दिया। देखकर लग रहा था कि वो यूके और वहां के फैंस से गुस्से थे। रोमन ने बाद में उस रिपोर्टर को उन्हें एकनॉलेज करने के लिए कहा।

उस रिपोर्टर ने रेंस को एकनॉलेज किया और इसपर भी चैंपियन की जबरदस्त प्रतिक्रिया आई। इसपर ट्राइबल चीफ ने बताया कि उन्होंने ऐसा करके बहुत बढ़िया काम किया। रेंस ने अन्य लोगों के सवालों को सुने बिना ही वहां से जाने का निर्णय लिया। यह देखकर सभी लोग चौंक गए थे। रेंस अपने कैरेक्टर में पूरी तरह से दिखाई दिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।