"मैं यहां नहीं रहना चाहता"- क्या WrestleMania XL में हार के बाद WWE छोड़ देंगे Roman Reigns? भविष्य को लेकर दिए संकेत

Ujjaval
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने कही बड़ी बात
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने कही बड़ी बात

Roman Reigns: रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। सभी इस मुकाबले के लिए उत्साहित हैं। मैच में फैंस कोडी रोड्स को जीतते हुए देखना चाहते हैं। ऐसे में प्रशंसकों के मन में सवाल है कि टाइटल हारने के बाद रोमन रेंस किस दिशा में जा सकते हैं। अब ट्राइबल चीफ ने खुद इसपर चुप्पी तोड़ी है।

रोमन रेंस की डॉक्यूमेंट्री हाल ही में रिलीज हुई है। इसमें ट्राइबल चीफ के सफर के बारे में बताया गया है। रोमन रेंस ने इसी दौरान अपने भविष्य को लेकर एक बहुत बड़ा संकेत दिया है। ट्राइबल चीफ ने बताया कि वो WWE में टॉप स्टार के रूप में रहना चाहते हैं और अगर वो उस पोजिशन पर नहीं होंगे, तो वो कंपनी का हिस्सा भी नहीं बनना चाहेंगे। उन्होंने कहा,

"अगर मैं टॉप स्टार नहीं हूं, तो फिर मैं यहां (WWE) नहीं रहना चाहता।"

रोमन रेंस के पास अभी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप है। अगर कोडी रोड्स उन्हें WrestleMania XL में हरा देते हैं, तो वो कंपनी के टॉप स्टार बन जाएंगे। ऐसे में देखना रोचक होगा कि रोमन का भविष्य किस दिशा में जाता है। यह चीज़ पूरी तरह से संभव है कि रोमन का पार्ट-टाइम शेड्यूल और कम हो जाए और उनकी सिर्फ कुछ शोज़ के लिए ही वापसी हो। ट्राइबल चीफ शायद ही हमेशा के लिए WWE छोड़ना चाहेंगे।

WWE WrestleMania XL में टैग टीम मैच का भी हिस्सा बनेंगे रोमन रेंस

WWE WrestleMania XL की नाईट 2 के मेन इवेंट में अपनी चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के खिलाफ दांव पर लगाने से पहले रोमन रेंस एक और अहम मैच का हिस्सा बनेंगे। नाईट 1 में वो द रॉक के साथ टीम बनाकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का सामना करेंगे। इस मुकाबले के नतीजे का प्रभाव सीधा नाईट 2 के मेन इवेंट पर पड़ने वाला है।

द रॉक और रोमन रेंस की अगर जीत हुई, तो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल मैच में ब्लडलाइन रूल्स शर्त जुड़ जाएगी। अगर कोडी और सैथ को टैग टीम मैच में जीत मिलती है, तो नाईट 2 के मेन इवेंट में ब्लडलाइन का कोई दखल नहीं होगा।