"मुझसे यूनिवर्सल चैंपियनशिप कोई नहीं ले सकता"-WWE Elimination Chamber में मैच से पहले Roman Reigns ने Goldberg को दी धमकी

WWE Elimination Chamber में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच होगा मुकाबला
WWE Elimination Chamber में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच होगा मुकाबला

WWE Elimination Chamber में 19 फरवरी को गोल्डबर्ग (Goldberg) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। पिछले हफ्ते इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया था। इस मैच से पहले अब रोमन रेंस ने गोल्डबर्ग को खतरनाक धमकी दे दी है। रोमन रेंस ने ट्वीट के जरिए अपनी बात रखी और काफी लंबा संदेश गोल्डबर्ग को दिया।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर किया ट्वीट

पिछले हफ्ते गोल्डबर्ग ने ब्लू ब्रांड में सरप्राइज एंट्री की थी। गोल्डबर्ग ने आते ही रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दे दी। इस दौरान रोमन रेंस चले गए थे लेकिन WWE ने बाद में मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया था। सऊदी अरब में पहली बार इन दोनों दिग्गजों के बीच WWE रिंग में वन-ऑन-वन मुकाबला होगा।

वैसे WrestleMania 36 में भी गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच मैच तय किया गया था। उस समय कोविड महामारी के कारण रोमन रेंस ने इस मैच से अपना नाम वापस ले लिया था। इसके बाद रोमन रेंस की जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन को शामिल किया गया था। अब करीब दो साल बाद WWE ने इस ड्रीम मैच को कराने का फैसला लिया है।

रोमन रेंस ने ट्विटर के जरिए कहा कि वो इस समय पहाड़ की चोटी पर है। रेंस ने कहा कि कोई भी उनसे यूनिवर्सल चैंपियनशिप नहीं ले सकता और इसमें गोल्डबर्ग भी शामिल है।

रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन जबरदस्त चल रहा हैं। 520 दिन से ज्यादा उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए। गोल्डबर्ग द्वारा इस बार रोमन रेंस को अच्छी चुनौती मिलेगी। सऊदी अरब में गोल्डबर्ग का रिकॉर्ड हमेशा तगड़ा रहा। इस बार गोल्डबर्ग को यूनिवर्सल चैंपियन बनाकर WWE फैंस को सरप्राइज दे सकता है। अगर ऐसा होगा तो फिर रोमन रेंस को तगड़ा झटका लगेगा। वैसे रोमन रेंस को हराना भी गोल्डबर्ग के लिए आसान नहीं रहेगा। स्पीयर vs स्पीयर ये मैच काफी तगड़ा देखने को मिलेगा। अब बस कुछ ही दिन बाद गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा। आपको बता दें गोल्डबर्ग के कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से ये उनका अंतिम मैच होगा।