WWE WrestleMania में ऐतिहासिक मैच के लिए Roman Reigns कर रहे हैं जबरदस्त ट्रेनिंग, वीडियो देखकर आपको भी आएगा मजा

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का खास वीडियो सामने आया
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का खास वीडियो सामने आया

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच ऐतिहासिक टाइटल vs टाइटल मैच होगा। इस मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मैच में क्या होगा किसी को नहीं पता। WWE के प्लान के बारे में भी किसी को नहीं पता। WWE ने जरूर अभी तक इन दोनों की राइवलरी को शानदार अंदाज में बिल्ड किया है। ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच से पहले रोमन रेंस ट्रेनिंग पर खास ध्यान दे रहे हैं।

WWE WrestleMania 38 में होगा ऐतिहासिक मुकाबला

लैसनर और रोमन रेंस के बीच पहली बार चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच होगा। रोमन रेंस के करियर का भी ये बहुत बड़ा मुकाबला होगा और वो इसे बिल्कुल भी हल्के में नहीं ले रहे हैं। रोमन रेंस को पता है कि उनकी एक गलती की वजह से लैसनर उनका बुरा हाल कर सकते हैं।

WWE ने हाल ही में रोमन रेंस का एक खास वीडियो पोस्ट किया। रोमन रेंस ने भी बाद में WWE के इस ट्वीट को शेयर किया। इस वीडियो में दिख रहा है कि लैसनर के खिलाफ बड़े मैच से पहले रोमन रेंस खास अंदाज में ट्रेनिंग कर रहे हैं। रोमन रेंस ने इस वीडियो के जरिए अपने करियर के बारे में बताया। रोमन रेंस ने इसे 'God Mode' नाम दिया। जिम में अपने काम को लेकर भी उन्होंने बात रखी। रोमन रेंस का ये वीडियो देखकर आपको बहुत अच्छा लगेगा।

मौजूदा समय में सबसे स्मार्ट सुपरस्टार मैं हूं। मैंने सीख लिया कि लैसनर को कैसे हैंडल करना है। मैंने जो भी गलती लैसनर के खिलाफ की वो सब आगे नहीं करूंगा। सभी गलतियों से मैंने सबक सीखा। मैंने लैसनर के खिलाफ हुए सभी मैचों का विश्लेषण किया। मैंने इन मैचों को देखकर आगे काम करना शुरू किया। मुझे अब पूरा अनुभव है। मैं इस मेहनत का थोड़ा क्रेडिट लैसनर को जरूर दूंगा। इस बार में फिर से इतिहास रचूंगा। रिकॉर्ड बुक में दोबारा कुछ ना कुछ लिखा जाएगा। लैसनर इस समय सिर्फ मुझे सपोर्ट कर रहे हैं। WWE के टॉप सुपरस्टार के साथ वो इस समय काम कर रहे हैं।

रोमन रेंस ने दावा कर दिया है कि लैसनर को इस बार फिर से वो हराएंगे। अब देखना होगा कि WrestleMania 38 में रोमन रेंस और लैसनर के बीच होने वाले मैच का विजेता कौन होगा।