Create

WWE SummerSlam में रोमन रेंस द्वारा अंतिम समय में वापसी करने की असली वजह सामने आई

इस साल का WWE समरस्लैम खत्म हो चुका है। लेकिन ये यादगार बन गया है। इसका अंत जोरदार तरीके से हुआ। मेन इवेंट में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए था। द फीन्ड ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को जीत लिया। लेकिन रोमन रेंस ने चौंकाने वाली वापसी कर उन्हें स्पीयर मार दिया। इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी पहले स्पीयर मारा और फिर चेयर से अटैक किया। WWE रेसलमेनिया 36 के बाद से रोमन रेंस WWE टीवी पर नजर नहीं आए थे।गोल्डबर्ग के साथ उनका मैच था लेकिन वो ड्राप हो गए थे।

वैसे समरस्लैम में रोमन रेंस की वापसी होगी ये बात किसी को नहीं पता थी। WWE उनकी वापसी को सरप्राइज बनाकर काफी अच्छा काम किया है। बहुत ही कम लोगों को ये पता था कि ऐसा होना है। सबसे बड़ी बता ये है कि ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी ये पहले पता नहीं था।

Dropkick Diskussions के हालिया एपिसोड में स्पोर्ट्सकीड़ा के सीनियर जर्नलिस्ट टॉम कोल्यूह ने इस बारे में अपनी बात रखी और बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि,

रोमन रेंस पिछले कुछ हफ्तों से WWE के साथ लगातार संपर्क में रहे हैं। कंपनी ने उन्हें पूरी सुरक्षा का भरोसा दिया। रोमन रेंस को कंपनी पहले से अपने प्लान के बारे में बता देती है। द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को मैच से पहले नहीं पता था कि रोमन रेंस वहां आने वाले हैं। वो जानते थे मैच कैसा होने वाला है। उन्हें मैच से थोड़े समय पहले ही पता चला कि रोमन वहां आकर उन दोनों पर हमला करने वाले हैं। आपको बस लेटे रहना है और उनके हमलों का सामना करना है। रोमन रेंस थंडरडोम के बारे में महीनों पहले से जानते थे। अभी वापसी करने के बाद वह सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने इसे शांत रखकर काफी अच्छा काम किया है।

WWE स्मैकडाउन में चल रही स्टोरीलाइन में पड़ेगा प्रभाव

youtube-cover

पिछले कुछ महीनों से फैंस ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड की फाइट देख रहे थे। इनके बीच स्टोरीलाइन भी शानदार चल रही थी। काफी ट्विस्ट इसमें था। एलेक्सा ब्लिस इस स्टोरीलाइन में शामिल हो गई थी। सभी ने सोचा था कि समरस्लैम में एलेक्सा ब्लिस का कुछ ना कुछ बड़ा रोल रहेगा। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। तो अब क्या होगा? टॉम ने बताया कि रोमन रेंस को WWE मनाने में लगा हुआ था। और रोमन रेंस जब मान गए तो फिर एलेक्सा ब्लिस वाले प्लान को आउट कर दिया गया। और ये चीज काफी अंतिम समय में हुआ था। टॉम ने ये भी बताया कि एलेक्सा ब्लिस वाली स्टोरीलाइन अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है। आने वाले समय में फिर से ये सभी के सामने आ सकती है। इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन के एपिसोड में कुछ नया देखने को मिलेगा

ये भी पढ़ें: WWE पेबैक में कीथ ली vs रैंडी ऑर्टन माह के 3 संभावित अंत

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment