Survivor Series में रोमन रेंस का धमाल, टीम स्मैकडाउन को दिलाई शानदार जीत

Enter caption

सर्वाइवर सीरीज़ में पहली बार NXT सुपरस्टार्स का मुकाबला रॉ और स्मैकडाउन सुपरस्टार्स से हुआ। टीम रॉ से सैथ रॉलिंस, रैंडी ऑर्टन, रिकोशे, केविन ओवेंस और ड्रू मैकइंटायर थे। और टीम स्मैकडाउन से रोमन रेंस, मुस्तफा अली, ब्रॉन स्ट्रोमैन, किंग कॉर्बिन और शॉर्टी जी थे, वहीं टीम NXT से टॉमैसे सिएम्पा, कीथ ली, मैट रिडल, वॉल्टर और डेमियन प्रीस्ट थे।

ये भी पढ़ें- Survivor Series में द फीन्ड ने डेनियल ब्रायन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की

मैच की शुरूआत ही काफी धमाकेदार हुआ। एक के बाद एक सुपरस्टार्स इसमें एलिमिनेट होते गए। रैंडी ऑर्टन ने तीन सुपरस्टार्स को आरकेओ दिया। मैच के अंत में कीथ ली ने सैथ रॉलिंस को एलिमिनेट कर सभी को चौंका दिया। कीथ ली और रोमन रेंस अंत में रिंग में बचे हुए थे। ली ये मैच जीतने ही वाले थे कि रोमन रेंस ने स्पीयर मारकर ली को एलिमिनेट कर दिया। इसी के साथ स्मैकडाउन टीम ने इस मैच में जीत हासिल कर ली।

इस मैच में शील्ड भाईयों का प्रेम भी देखने को मिला। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस एक होकर सिएम्पा को पॉवरबॉम्ब मारने वाले थे लेकिन कीथ ली आ गए। इसके बाद सिएम्पा को सैथ रॉलिंस ने बाहर कर दिया। फिर कीथ ली ने सैथ रॉलिंस को एलिनिमेट कर चौंका दिया। ऐसा किसी ने सोचा नहीं था। स्मैकडाउन ने इस बार अपनी बादशाहत कायम कर ली।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं