रोमन रेंस की हुई WWE से लंबे वक्त के लिए छुट्टी?

Ankit
रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस रेसलमेनिया में WWE यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग के खिलाफ लड़ने वाले थे लेकिन इवेंट से कुछ दिन पहले उन्होंने अपना नाम वापस लिया। कोरोना वायरस के कारण रोमन रेंस ने ये फैसला लिया था। जिसके बाद कुछ लोगों और ऑफिशियल का मनाना है कि रोमन रेंस का ये फैसला सही है। जबकि कुछ की अलग राय सामने आई। रोमन रेंस के हटाने के बाद स्ट्रोमैन को गोल्डबर्ग के खिलाफ उतारा गया और जीत ब्रॉन स्ट्रोमैन की हुई। अब बताया जा रहा है कि रोमन रेंस के भविष्य पर जानकारी साफ नहीं हो पा रही है।

ये भी पढ़ें-WWE से कुछ दिन पहले निकाले गए रिकॉर्ड पूर्व चैंपियन स्कॉट डॉसन ने अपने रिलीज पर बड़ी बात बोली

रेसलिंग के बड़े जानकारी डेव मैल्टजन ने रोमन रेंस की वापसी को लेकर कुछ बातें कहीं है। WrestllingNewsCo के पॉल डेविस ने बताया है कि उन्होंने एक सुपरस्टार से बात की है जो रोमन रेंस के दोस्त हैं। सुपरस्टार ने बताया कि रोमन रेंस को कुछ महीनों बाद WWE में फिर से देख पाएंगे।

जिन रेसलर्स से मैंने बात की रोमन रेंस के बाहर होने पर सभी ने कहा कि उन्होंने सही फैसला लिया था। रोमन रेंस के दोस्त ने मुझे बताया कि रोमन रेंस अभी कुछ महीनों तक वापसी नहीं करने वाले हैं। उन्होंने ये भी बताया कि विंस मैकमैहन की तरफ से भी रोमन रेंस के फैसले पर कोई जवाब नहीं आया है। एक बात चौंकाने वाली सामने आई है कि अनाउंसर को बोला गया था कि रेसलमेनिया के दौरान रोमन रेंस का नाम नहीं लेना है।

रोमन रेंस टीवी पर नहीं है और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन हैं। स्मैकडाउन में ब्रे वायट (द फीन्ड) ने अपने 'भाई' ब्रॉन स्ट्रोमैन को चैलेंज कर दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now