WWE से कुछ दिन पहले निकाले गए रिकॉर्ड पूर्व चैंपियन स्कॉट डॉसन ने अपने रिलीज पर बड़ी बात बोली

Ankit
विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

WWE की टैग टीम द रिवाइवल (डैश वाइल्डर और स्कॉट डॉसन) अब एक फ्री एजेंट्स हैं, हाल ही में कंपनी ने उन्हें रिलीज किया था। अब दोनों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी नाम बदल लिया है। डैश वाइल्डर अब कैश वीलर हो गए हैं जबकि डॉसन का नाम डैक्स हारवुड हो गया है।

ये भी पढ़ें-WWE ने इतिहास रचने वाले 2 बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी से निकाला

स्कॉट डॉसन ( डैक्स हारवुड) ने अब अपनी चुप्पी इस रिलीज पर तोड़ी है। उन्होंने ट्वीट कर के कहा कि एक उचित इंसान अपने गर्व को निगल लेता है और मान लेता है कि उससे कितनी बड़ी गलती हुई है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मैं भरोसेमंद इंसान कभी नहीं रहा। इसके अलावा हैश टैग का इस्तेमाल करते हुए उन्होंने "Wake up anf fight" भी लिखा है। जिससे कयास लगाया जा हा है कि दोनों को जल्द रिंग में देखा जाएगा।

साल 2014 में द रिवाइवल ने NXT में कदम रखा और धीरे-धीरे अपनी धाक रिंग में जमाई। कुछ समय बाद दोनों ने NXT टैग टीम चैंपियनशिप को जीता। रेसलिंग में अच्छे काम को देखते हुए उन्हें साल 2017 में मेन रोस्टर में पुश किया गया।

मेन रोस्टर में आने के बाद रिवाइवल को शुरुआत में ज्यादा मैच नहीं मिले लेकिन बाद में उन्होंने लय पकड़ी और रॉ टैग टीम चैंपियनशिप और स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप जीता। इन धमाकेदार जीत के साथ द रिवाइवल WWE की पहली टीम बनाई जिसने तीनों ब्रांड में टैग टीम टाइटल जीता। द रिवाइवल की कहानी को द उसोज के खिलाफ पसंद किया गया था।

फरवरी से द रिवाइवल को टीवी पर नहीं देखा गया था, जिससे लगभग तय हो रहा था कि उन्हो जल्द कंपनी से बाहर कर दिया जाए। बता दें कि काफी समय से द रिवाइवल अपने रिलीज की मांग कर रहे थे। खैर, अब देखना होगा कि क्या वो AEW का हिस्सा बनते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now