Create

WrestleMania 36 में हारने के बाद भी ब्रॉक लैसनर की हुई तारीफ, बैकस्टेज से बड़ी खबर सामने आई

Enter caption
PANKAJ

रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैंकइंटायर का सपना इस बार सच हो गया। उन्होंने ब्रॉक लैसनर को हराकर पहली बार WWE चैंपियनशिप अपने नाम की। चार क्लेमोर किक लैसनर को मारकर मैकइंटायर ने लैसनर को चित कर दिया था। 11 साल बाद मैकइंटायर को उनकी मेहनत का फल मिला है।

ये भी पढ़ें-3 शानदार चीज़ें जो रोमन रेंस WWE में अपनी वापसी के बाद कर सकते हैं

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के हालिया एडिसन में ये कहा गया है कि बैकस्टेज में कई लोग इस बात की तारीफ कर रहे हैं कि लैसनर ने मैकइंटायर को हर शो में ऊपर उठाया है। रेसलिंग न्यूज की रिपोर्ट में भी ये कहा गया है कि परफॉर्मेंस सेंटर में रेसलमेनिया 36 को लेकर लैसनर ने काफी अच्छा काम किया है। लैसनर को खाली एरीना में परफॉर्म करने में कोई भी दिक्कत नहीं हुई। और ना ही उन्होंने इस बारे में किसी से कुछ कहा। लैसनर ने इस दौरान वैसा ही काम किया जैसे वो पहले किया करते थे।

रेसलमेनिया 36 के मेन इवेंट का बिल्डअप रॉयल रंबल 2020 से ही हो गया था, जब मैकइंटायर ने लैसनर को किक मारकर एलिमिनेट किया था। इस काम में मैकइंटायर की मदद रिकोशे ने की थी। इसके बाद मैकइंटायर ने रोमन रेंस को एलिमिनेट कर रॉयल रंबल मैच जीता था। फिर मैकइंटायर ने WWE चैंपियनशिप के लिए लैसनर को चैलेंज किया। और मेन इवेंट में इनका मैच हुआ था।

रॉयल रंबल से लेकर रेसलमेनिया तक जितनी बार भी लैसनर और मैकइंटायर का आमना-सामना हुआ था, हर बार लैसनर ने मैकइंटायर को फैंस के सामने उठाने का काम किया था। रॉ में मैकइँटायर ने लैसनर को तीन क्लेमोर किक मारी थी, जिससे पता चलता है कि लैसनर ने इस मैच को कितना सीरियस लिया था। मैकइंटायर इस दौरान स्क्रिप्ट भी भूल चुके थे। रैंप पर लैसनर के गिरने के बाद उन्होंने टाइटल को नहीं उठाया था। लैसनर ने वहां पर उऩ्हें आदेश देकर कहा कि वो टाइटल को उठाएं। ये बात खुद मैकइंटायर ने बताई थी।

मैकइंटायर ने WWE चैंपियनशिप जीतकर अपना सपना पूरा किया। हालांकि इस दौरान अगर एरीना में फैंस मौजूद रहते तो और मजा आता।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...