Create

रोमन रेंस का WWE WrestleMania 38 के लिए बड़ा मैच हुआ रद्द, नए संभावित प्रतिद्वंदी का नाम आया सामने?

WWW में रोमन रेंस की बादशाहत जारी
WWW में रोमन रेंस की बादशाहत जारी
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 को लेकर अभी से जद्दोजहद शुरू हो गई है। रोमन रेंस (Roman Reigns) के मैच पर सभी की नजरें टिकी रहेंगी। कई रिपोर्ट्स में ये बात कही गई है कि रोमन रेंस का मेगा मैच इस पीपीवी में द रॉक (The Rock) के साथ होगा। अब हालिया रिपोर्ट के अनुसार इन दिग्गजों के बीच WrestleMania 38 में मैच नहीं होगा। ये बहुत बड़ी खबर फैंस के लिए सामने आ रही हैं। फैंस इस मैच की उम्मीद लगाए बैठे हैं और अगर ये मैच नहीं हुआ तो जरूर सभी को निराशा होगी।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का मैच किसके साथ होगा?

WrestlingNews.co के अनुसार रोमन रेंस और द रॉक का मुकाबला WrestleMania 39 में होगा। यानी की फैंस को साल 2023 में ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है। लॉस एंजिल्स में इस पीपीवी का आयोजन होगा। द रॉक का मैच यहां होने से WWE को बहुत फायदा होगा। डेव मैल्टजर ने भी अपनी हालिया रिपोर्ट में कहा कि अगले साल WrestleMania का हिस्सा द रॉक नहीं होंगे। सबसे बड़ी बात मैल्टजर ने कही कि अगले साल WrestleMania में WWE का प्लान कुछ और है। इस प्लान के मुताबिक रोमन रेंस का सामना लैसनर के साथ होगा।

अक्टूबर में Crown Jewel पीपीवी का आयोजन होगा। मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में ये भी कहा कि यहां रेंस और लैसनर का मैच हो सकता है। WWE इस मैच को यहां करा सकता है क्योंकि पैसों की बरसात होगी। खास बात ये सामने आई है कि WrestleMania 38 के लिए अभी तक द रॉक और रेंस के मैच को भी लॉक नहीं किया गया है। इस लिहाज से देखा जाए तो कुछ भी हो सकता है।

रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन इस समय शानदार चल रहा है। 365 दिन से ज्यादा उन्हें चैंपियन रहते हुए हो गए है। रेंस ने ट्वीट के जरिए फैंस को सेलिब्रेट करने के लिए कहा था। पिछले साल Payback 2020 में स्ट्रोमैन और ब्रे वायट को हराकर रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। अभी के प्लान के हिसाब से इस साल भी रेंस यूनिवर्सल चैंपियन बने रहेंगे। ब्लू ब्रांड में रेंस की बादशाहत लगातार जारी रहेगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...