WWE न्यूज़: पहली हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने पर रोमन रेंस का बड़ा बयान

Enter caption

कुछ घंटों पहले ही रोमन रेंस और द रॉक की फिल्म Hobbs & Shaw का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस फिल्म में रोमन रेंस, द रॉक के भाई का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद रोमन रेंस ने सोशल मीडिया के जरिए इस ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

रोमन रेंस ने लिखा, "इस फिल्म में ताबड़तोड़ एक्शन, जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिलेगी। मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। मैं फिल्म को देखने को लिए बेताब हूं। #hobbsandshaw fastfurious

हालांकि इस फिल्म के ट्रेलर के बाद रोमन रेंस और WWE फैंस थोड़े निराश जरूर हुए होंगे क्योंकि ट्रेलर में अभी तक रोमन रेंस का कोई भी सीन नजर नहीं आया है। कुछ दिनों पहले द रॉक और रोमन रेंस ने इस फिल्म के कुछ फाइटिंग सीन की फोटो सोशल मीडिया पर जारी की थी। ट्रेलर को देखकर लगता है कि इसमें रोमन रेंस का किरदार काफी छोटा होगा। हालांकि फिल्म के निर्माता रोमन रेंस की लोकप्रियता को भुनाने की पूरी कोशिश करेंगे, और शायद अगले ट्रेलर में रोमन रेंस की झलक देखने को मिल सकती है। ये रोमन रेंस के करियर की पहली हॉलीवुड फिल्म है। ये फिल्म दुनिया भर में 2 अगस्त को रिलीज़ होगी।

द रॉक और रोमन रेंस के अलावा इस फिल्म में हॉलीवुड सुपरस्टार जेसन स्टैथम, इडरिस इल्बा के अलावा वैनेसा किर्बी मुख्य किरदार में हैं। हॉब्स एंड शॉ फिल्म के डायरेक्टर डेविड लीच हैं और इस फिल्म को लिखा है क्रिस मॉर्गन ने।

फास्ट एंड फ्यूरियस जैसी फिल्म फ्रैंचाइजी के डेब्यू करने वाले रोमन रेंस के लिए ये पल बेहद खास होगा। अभी रोमन रेंस ल्यूकीमिया के कारण पिछले साल से WWE से बाहर चल रहे हैं। लेकिन जिस तरह की फोटो सामने आई है, उन्हें देखकर लगता है कि रोमन रेंस काफी अच्छी तरह से रिकवर कर रहे हैं।

youtube-cover

Get WrestleMania 35 News in Hindi here