COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस के नाम से WWE ने कैंसर पीड़ित बच्चों के इलाज के लिए करीब 7 लाख रुपये डोनेट किए

न्यूज़
5.29K   //    20 Nov 2018, 16:15 IST

Enter caption

रोमन रेंस इस वक्त ल्यूकीमिया बीमारी का इलाज करवा रहे हैं और WWE से बाहर है। हालांकि WWE रोमन रेंस के लिए हर मुमकिन काम रहा है, जिससे उनकी कमी ना खले। हाल ही में सर्वाइवर सीरीज का समापन स्टेप्लस सेंटर में हुआ। इस शो को काफी पसंद किया गया जबकि स्टेप्लस सेंटर के बाहर रोमन रेंस के लिए #GetWellSoon का पोस्टर भी लगाया गया था। अब रोमन रेंस की तरफ से स्टेप्लस सेंटर ने WWE को 10 हजार डॉलर (लगभग 7 लाख रुपये) डोनेट किए हैं।

ये पैसे रोमन रेंस की पसंद की चैरिटी में जा रहे हैं। जहां कैंसर पीड़ित बच्चों के इलाज में मदद मिले। स्टेप्लस सेंटर में एक सफल सर्वाइवर सीरीज के बाद ये फैसला लिया गया। रोमन रेंस अभी खुद अपना इलाज करवा रहे हैं जिसके कारण वो ये काम करने के लिए मौजूद नहीं थे।

स्टेप्लस सेंटर के प्रेसिडेंट ली जैडमैन ने 10 हजार डॉलर (करीब 7 लाख रुपयों) का चेक इस हफ्ते रॉ के बैकस्टेज ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन के हाथों में थमाया। इसके अलावा इस अच्छे काम पर WWE ने ट्वीट किया है। वहीं स्टेफनी को इस मुहीम पर गर्व है।


(ट्रिपल एच और मुझे रोमन रेंस की तरफ से चेक लेते हुए काफी गर्व महसूस हो रहा है। ये सारा पैसा ChildrensTheOne में जाएगा जहां कैंसर पीड़ित बच्चों को इलाज में मदद मिल सके )


ये पहला मौका नहीं है जब WWE किसी सुपरस्टार के नाम से पैसा डोनेट कर रहा है, इससे पहले भी काफी बार ऐसा हो चुका है। जबकि WWE हर वक्त कैंसर पीड़ित बच्चों का साथ देते आया है। हमने अक्सर देखा है कि WWE के सभी सुपरस्टार्स कैंसर हॉस्पिटल जाकर बच्चों से मिलते हैं और उनके साथ अच्छा समय बिताते हैं। खैर, हम दुआ करते हैं कि कैंसर पीड़ित सभी बच्चे जल्द स्वस्थ हो और साथ ही रोमन रेंस भी ल्यूकीमिया को हरा दे।

WWE के अपडेट्स और तमाम बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।




Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Worked with IANS, STV Up News as Assistant Producer, Samachar Plus as Associate Producer. Also worked at Bhaskar News as Associate Producer and with ETV News as Sports Deputy Bulletin Producer.
Advertisement
Fetching more content...