Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस ने शील्ड में रहकर गलत काम किया इस वजह से उन्हें कैंसर हुआ: डीन एम्ब्रोज़

SENIOR ANALYST
न्यूज़
18.15K   //    20 Nov 2018, 11:40 IST

Enter caption

पिछले महीने डीन एम्ब्रोज़ ने सैथ रॉलिंस पर अटैक कर शील्ड को तोड़ दिया था। उसी एपिसोड में रोमन रेंस ने खुद को हुए कैंसर के बारे में बताया और यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी छोड़ दी थी। तब से लेकर अब तक हर हफ्ते डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी आगे बढ़ रही है। पिछले हफ्ते रॉ में द लुनाटिक फ्रिंज ने बताया था कि शील्ड ने उन्हें कमजोर किया है। डीन ने द शील्ड की जैकेट को भी आग के हवाले कर दिया था।

सैथ रॉलिंस ने इस हफ्ते रॉ के दौरान रिंग में आकर डीन एम्ब्रोज़ पर निशाना साधा और उन्हें बाहर आने के लिए कहा। डीन एम्ब्रोज़ को सैथ रॉलिंस ने TLC में होने वाले मैच में अंजाम भुगतने के बारे में कहा। उसके बाद डीन एम्ब्रोज़ टाइटनट्रोन पर लगी बड़ी स्क्रीन पर नजर आए।

डीन एम्ब्रोज़ ने सैथ रॉलिंस की बातों का जवाब देते हुए कहा, "अब चीज़ें बदल गई हैं। शील्ड ने पिछले 6 सालों में ज्यादा बुरे काम किए हैं। अब हम सबको उसका फल चुकाना पड़ेगा। जो जैसा करता है, उसके साथ वैसा ही होता है। रोमन को ही देख लो, रोमन रेंस ने शील्ड में रहते हुए जो कुछ भी किया उसका जवाब उन्हें भगवान को देना होगा। सैथ तुमने जो कुछ किया, उसका जवाब तुम मुझे दोगे।"


सैथ रॉलिंस ने बैकस्टेज इंटरव्यू देते हुए डीन एम्ब्रोज़ की बात पर गुस्सा जाहिर किया। द आर्किटेक्ट ने कहा, "डीन एम्ब्रोज़ मेरे बारे में जो कुछ भी कहना चाहें, कह सकते हैं। लेकिन उन्होंने रोमन रेंस के बारे में जो कुछ भी कहा है, वह ठीक नहीं है।"


फैंस को लगा था कि इस बार भी सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़ को मजा नहीं चखा पाएंगे। लेकिन सैथ रॉलिंस ने मेन इवेंट के दौरान रिंग में आकर डीन एम्ब्रोज़ पर अटैक किया। डीन ने भागने की कोशिश की, पर सैथ ने उन्हें जाने नहीं दिया। आखिर में डीन एम्ब्रोज़ ने लो ब्लो मारकर शो का अंत किया।

WWE से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...