Create
Notifications

WWE में रोमन रेंस की वापसी की तारीख सामने आई

Enter caption
PANKAJ

रोमन रेंस WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। कोरोना वायरस के कारण वो अभी WWE टीवी पर नहीं आ रहे हैं। WWE रेसलमेनिया 36 में इस बार गोल्डबर्ग के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान हुआ था। लेकिन अंतिम समय में रोमन रेंस ने अपना नाम वापस ले लिया। बाद में रोमन रेंस की जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस मैच में शामिल किया गया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग और हराया और नए WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने। WWE स्मैकडाउन में अंतिम बार रोमन रेंस तब नजर आए थे जब उन्होंने गोल्डबर्ग की चुनौती स्वीकार की थी। कोरोना महामारी के चलते इसके बाद रोमन रेंस नजर नहीं आए और वो अपनी फैमिली के साथ इस समय हैं।

ये भी पढ़ें-''मैं WWE में ब्रॉक लैसनर की बेइज्जती नहीं करना चाहता था, मेरे शब्दों को गलत लिया गया''

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की वापसी

रोमन रेंस की वापसी इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। लेकिन अब वो WWE में नजर आएंगे। इस हफ्ते WWE नेटवर्क पर आर ट्रुथ गेम शो में ड्रेव मेवरिक के साथ रोमन रेंस नजर आएंगे। और ये काफी खुशी की बात है।

द आर ट्रुथ गेम शो का डेब्यू चार हफ्ते पहले हुआ था। WWE सुपरस्टार्स शेमस, एलेक्सा ब्लिस, मैकइंटायर, नटालिया द मिज और कार्मेला इस शो का हिस्सा बन चुके हैं। मंगलवार को ये शो आता है। हर शो को दो भागों में बांटा जाता है। पहले सेगमेंट में क्विज होता है और दूसरे सेगमेंट में भी कोई ना कोई नई चीज हर हफ्ते होती है। आर ट्रुथ गेम शो WWE नेटवर्क पर आने वाला एटरटेनिंग शो है। आर ट्रुथ ने फिर इस शो से बता दिया है कि वो किसी से कम नहीं है।

सबसे बड़ी बात है कि रोमन रेंस इस शो में रेसलिंग नहीं करेंगे लेकिन रोमन रेंस को सुनना भी हर किसी को पसंद है। रिंग में वापसी की तारीख WWE ऑफिशियल की तरफ से अभी तक नहीं आई है। लेकिन रोमन रेंस को फैंस बहुत मिस कर रहे हैं। रोमन रेंस भी रिंग को बहुत याद करते हैं। कई इंटरव्यू में रोमन रेंस इस बात जिक्र कर चुके हैं। हालांकि अभी तक फैंस की वापसी भी रिंग में नहीं हुई है। अब लगता है कि उसके बाद ही रोमन रेंस की भी वापसी WWE रिंग में होगी। खैर रोमन रेंस को रिंग से बाहर गए बहुत टाइम हो गया है। अब उनकी वापसी का इंतजार सभी को है।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपना पहला मैच हारा लेकिन फिर भी वो वर्ल्ड चैंपियन बने


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...