Create

"आजकल लोग टी-शर्ट पाने के लिए कुछ भी करते हैं"- Roman Reigns के पुराने दुश्मन ने फेमस WWE Superstar पर साधा निशाना

Ujjaval
WWE दिग्गज ने सैमी जेन को लेकर बात की
WWE दिग्गज ने सैमी जेन को लेकर बात की

Aj Styles and Roman Reigns: WWE दिग्गज एजे स्टाइल्स (Aj Styles) ने हाल ही में सैमी जेन (Sami Zayn) पर निशाना साधा है। एजे स्टाइल्स और रोमन रेंस (Roman Reigns) बड़े दुश्मन रहे हैं और इसी बीच उनका ट्राइबल चीफ के साथी पर शॉट्स लेना सही मायने में एक रोचक चीज़ है।

SmackDown के आखिरी एपिसोड में रोमन रेंस ने सैमी जेन को नई टी-शर्ट दी थी। इसी कारण सैमी बहुत ज्यादा खुश हो गए थे क्योंकि अब उन्हें आधिकारिक तौर पर 'Honorary Uce' बना दिया गया है। पहले लगा था कि रोमन, सैमी से निराश हैं और वो उन्हें फैक्शन से बाहर कर देंगे। हालांकि, बाद में उन्होंने पूर्व NXT चैंपियन को नई टी-शर्ट देकर हैरान कर दिया।

इसी चीज़ को लेकर सैमी जेन ने एक ट्वीट किया था और बताया था कि वो बहुत ही ज्यादा खुश हैं। इसपर एजे स्टाइल्स ने जबरदस्त तरीके से जवाब दिया। उन्होंने सैमी जेन पर निशाना साधा और कहा कि सिर्फ एक टी-शर्ट मिलने पर जेन खुश हो गए। उन्होंने कहा,

"आजकल लोग एक टी-शर्ट पाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं, निराशाजनक!"

यह रहा एजे स्टाइल्स का ट्वीट:


WWE सुपरस्टार सैमी जेन काफी समय से रोमन रेंस के फैक्शन में शामिल होने की कोशिश कर रहे थे

सैमी जेन काफी समय से रोमन रेंस के फैक्शन से जुड़ना चाहता थे। पहले द उसोज़ ने उन्हें 'Honoarary Uce' का पद दिया था लेकिन लग रहा था कि उनका तालमेल नहीं बैठ पाएगा। हालांकि, उन्होंने कुछ मौकों पर रोमन रेंस को भी प्रभावित किया। इससे उनके फैक्शन में शामिल होने के चांस बढ़ गए थे।

वो लगातार ब्लडलाइन के सैगमेंट्स और मैचों के दौरान नजर आ रहे थे। खैर, रोमन ने उन्हें पूरी तरह 'Honorary Uce' नहीं घोषित किया था। हालांकि, SmackDown के एपिसोड में आखिर उन्हें इस फैक्शन में खास पद दिया गया। अब देखना होगा कि सैमी जेन की ब्लडलाइन के साथ यह स्टोरीलाइन किस तरह से आगे बढ़ाई जाती है क्योंकि फैक्शन में किसी को उनसे दिक्कत नहीं है लेकिन जे उसो के साथ उनकी थोड़ी अनबन रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment