WWE न्यूज: Clash of Champions के लिए रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आया

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर ने हाल ही में अपने रिपोर्ट में बताया कि क्लैश ऑफ़ चैंपियंस पीपीवी में डेनियल ब्रायन, रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी हो सकते हैं। रिपोर्ट की मानें तो डेनियल ब्रायन भले ही उनको और रोवन को निर्दोष सिद्ध करने में लगे हुए हैं, लेकिन डब्लू डब्लू ई(WWE) अपने अगले पीपीवी में पूर्व शील्ड मेंबर का मुकाबला डेनियल ब्रायन से करा सकती है।

स्पोर्ट्सकीड़ा के टॉम कोलोहुए के अनुसार, एरिक बिशफ़, डेनियल ब्रायन को एक बार फिर से मेन इवेंट पिक्चर में लाना चाहते हैं। यह उनको पुश देने का तरीका हो सकता है, वैसे भी फैंस ब्रायन को हील और फेस दोनों रूप में पसंद करते हैं।

आप को पता ही होगा कि रोमन रेंस के हमलावर के रूप में सबसे पहले बडी मर्फी का नाम सामने आया था। लेकिन जब द बिग डॉग ने मर्फी से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने रोवन का नाम लिया। मर्फी के खुलासे के बाद ब्रायन ने सामने आकर कहा कि रोवन इस हमले में शामिल नहीं थे और बडी मर्फी उन्हें फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। 21 अगस्त को स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड के दौरान ब्रायन एक ऐसे आदमी को सामने लेकर आए जो कि बिलकुल रोवन की तरह दिखता है और ब्रायन ने बताया कि उसने ही रोमन पर हमला किया था।

youtube-cover

यह भी पढ़े: WWE सुपरस्टार्स को NXT में भेजने को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

हालांकि इस सैगमेंट के साथ स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड खत्म हो गया और इस सैगमेंट के दौरान रोमन को भी नहीं समझ आ रहा था कि रोवन जैसा दिखने वाला वह इंसान कौन है और उसने उन पर हमला क्यों किया?

अफवाहों की मानें तो डेनियल ब्रायन के कहने पर रोवन ने ही रोमन पर हमला किया था और आगे चलकर इसका खुलासा हो सकता है। जिसके बाद क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में रोमन रेंस का सामना डेनियल ब्रायन से हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं