WWE न्यूज़: WWE सुपरस्टार्स को NXT में भेजने को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई 

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

18 सितम्बर को डब्लू डब्लू ई(WWE) का शो NXT यूएस नेटवर्क में जाने के बाद हर हफ्ते लाइव आएगा। सीन रॉस ने Fightful Select पर अपने रिपोर्ट में बताया कि अब जबकि NXT दो घंटे का शो हो गया है, इसलिए WWE ने मेन रोस्टर सुपरस्टार्स से NXT को सफल बनाने के लिए मदद मांगी है।

उन्होंने अपनी रिपोर्ट में यह भी बताया कि इस टेलीविज़न डील के होने के पहले ही WWE, मेन रोस्टर के कई सुपरस्टार्स को NXT में भेजने की सोच रहा था। जैसा कि पिछले कुछ महीनों और सालों में देखा गया है, WWE पहले भी कई मेन रोस्टर सुपरस्टार्स को NXT में भेज चुका है।

इस वक़्त NXT के दर्शकों के लिए NXT चैंपियन एडम कोल, NXT विमेंस चैंपियन शायना बैज़लर और NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन वैल्वेटीन ड्रीम काफी बड़े नाम है। इसके अलावा लो शिराई, जॉनी गार्गानो, मैट रिडल और टॉमैसो सिएम्पा भी उनके पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक हैं।

यह भी पढ़े: 5 टीम्स जो ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस को हराकर नए टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं

हालांकि, जो लोग NXT नियमित रूप से नहीं देखते, उनके लिए इस ब्रांड में टाइलर ब्रीज और फैन्डैंगो ज्यादा बड़े नाम होंगे। फैन्डैंगो और टाइलर ब्रीज़ उन NXT स्टार्स में शामिल हैं जो कि पहले मेन रोस्टर का हिस्सा हुआ करते थे। इनके अलावा किलियन डैन भी सैनिटी के साथ मिलकर स्मैकडाउन लाइव में एक साल तक काम करने के बाद वापस NXT में आ चुके हैं।

youtube-cover

साथ ही पिछले 2 महीनों से NXT स्टार्स 'द स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स" हर हफ्ते WWE के फ्लैगशिप शो में दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि कौन-कौन से मेन रोस्टर सुपरस्टार्स को NXT में भेजा जा सकता है। इसके अलावा गौर करने वाली बात यह है कि मेन रोस्टर में मौजूद सुपरस्टार्स में से करीब 80% कभी NXT का हिस्सा हुआ करते थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं