Create

WWE Raw में Roman Reigns के साथी की दिग्गज से हुई भिड़ंत, चीटिंग से जीता जबरदस्त मैच

Ujjaval
WWE Raw में सैमी जेन ने बड़ा मैच जीता
WWE Raw में सैमी जेन ने बड़ा मैच जीता

Raw: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में सैमी ज़ेन (Sami Zayn) ने एक बड़ी जीत अपने नाम की। काफी समय बाद सैमी ज़ेन ने रिंग में इतना अच्छा प्रदर्शन करते हुए किसी बड़े सुपरस्टार को पराजित किया है। आपको बता दें कि Raw के एपिसोड में उनका मैच एजे स्टाइल्स (Aj Styles) के खिलाफ देखने को मिला था। इस मैच रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने अहम किरदार निभाया।

WWE Raw में सैमी ज़ेन ने सिंगल्स मैच में एजे स्टाइल्स को हराकर सभी को चौंकाया

SmackDown के आखिरी एपिसोड में सैमी ज़ेन को रोमन रेंस ने एक टी-शर्ट दी थी। इसी के बाद ट्विटर पर ज़ेन ने रेंस द्वारा दी गई टी-शर्ट की फोटो डालकर अपनी खुशी जताई थी। इसी चीज़ पर स्टाइल्स की नजर गई और उन्होंने पोस्ट का जवाब देते हुए सैमी का मजाक बनाया। सैमी इससे खुश नहीं थे।

सैमी ज़ेन का मानना था कि स्टाइल्स ने उनका नहीं बल्कि पूरे ब्लडलाइन का मजाक बनाया है। इसी के साथ सोलो सिकोआ ने भी पूर्व TNA सुपरस्टार को चेतावनी दी थी। बाद में WWE ने सैमी ज़ेन और एजे स्टाइल्स के बीच एक सिंगल्स मैच तय कर दिया और Raw में दोनों ही रेसलर्स आमने-सामने आए।

इस मुकाबले के दौरान सोलो सिकोआ रिंगसाइड पर थे और उन्होंने सैमी का पूरी तरह से साथ दिया। मैच में पूर्व NXT चैंपियन ने दिग्गज को कड़ी टक्कर दी और इसी कारण मुकाबला थोड़ा लंबा चला। सभी को लग रहा था कि एजे का पलड़ा इस मुकाबले में भारी रहेगा। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला।

अंत में जब ज़ेन हार के करीब आ गए थे, तब सोलो सिकोआ ने स्टाइल्स पर अटैक किया। यह चीज़ रेफरी नहीं देख पाए और सैमी ने इस इंटरफेरेंस का फायदा उठाकर एजे पर Helluva Kick लगाई और पिन करते हुए बड़ी जीत दर्ज की। सैमी लगातार मैचों में हार रहे थे और Raw के एपिसोड में उनका संघर्ष खत्म हुआ। उम्मीद है कि आगे भी ज़ेन इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment