Create

WWE WrestleMania 38 में Brock Lesnar के साथ मैच के दौरान Roman Reigns को लगी गंभीर चोट, ट्विटर के जरिए बड़ा खुलासा

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच हुआ जबरदस्त मैच
WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच हुआ जबरदस्त मैच
reaction-emoji
·
PANKAJ

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने ऐतिहासिक जीत हासिल की। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर अब रोमन रेंस नए अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बन गए हैं। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के दूसरे दिन मेन इवेंट में हुए मैच में रोमन रेंस का जलवा देखने को मिला। ये जीत रोमन रेंस के करियर की सबसे बड़ी जीत रही।

WWE दिग्गज रोमन रेंस ने बड़ी जीत हासिल की

लैसनर और रोमन रेंस के बीच मैच काफी अच्छा रहा। एक बुरी खबर ये सामने आ रही है कि इस मैच में रोमन रेंस इंजर्ड हो गए। अब ये खबर सुनकर फैंस को थोड़ा झटका लगा होगा। दरअसल मैच के क्लोजिंग मोमेंट में लैसनर ने रोमन रेंस को कीमूरा लॉक लगाया। ऐसा लग रहा था कि रोमन रेंस टैपआउट कर देंगे लेकिन पॉल हेमन ने कुछ शब्द कहे और रोमन रेंस को एनर्जी आ गई।रोमन रेंस ने इसके बाद लैसनर को स्पीयर मारकर मैच जीत लिया।

वैसे मैच के अंत से कई फैंस खुश नजर नहीं आए। इसका कारण था कि रोमन रेंस मैच के दौरान legitimate इंजरी से जूझ रहे थे। WrestlingNews.co ने ट्विटर पर एक पिक्चर शेयर की। इसमें साफ दिख रहा है कि रोमन रेंस के ऑर्म में सूजन आ गई थी। ये सब लैसनर के द्वारा लगाए गए कीमूरा लॉक के बाद हुआ। रोमन रेंस की मशल्स में इसके बाद दिक्कत आ गई थी और वो असहमज महसूस कर रहे थे।

Roman Reigns was legitimately hurt. This might explain the flat ending. #WrestleMania https://t.co/N4VUW65gCJ

WWE की तरफ से जरूर इस बारे में कोई अपडेट नहीं आया है। फैंस उम्मीद करेंगे कि रोमन रेंस को ज्यादा नुकसान ना हुआ हो। अगर रोमन रेंस को ज्यादा इंजरी आई होगी तो फिर कंपनी को इससे काफी नुकसान होगा। खैर कुछ समय बाद पता चल जाएगा कि रोमन रेंस फिट है या नहीं।

रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर इस बार इतिहास रच दिया। मेगा इवेंट में इससे पहले भी लैसनर और रोमन रेंस के बीच मैच हो चुके हैं। रोमन रेंस को कभी भी जीत नहीं मिली। इस बार रोमन रेंस ने इस मिथक को तोड़ दिया और जबरदस्त जीत हासिल कर अपने फैंस को तोहफा दिया।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...