WWE में Roman Reigns की वापसी की संभावित तारीख आई सामने, क्या SummerSlam 2024 में लड़ेंगे बड़ा मैच?

Ujjaval
WWE में रोमन रेंस की वापसी पर बड़ा अपडेट
WWE में रोमन रेंस की वापसी पर बड़ा अपडेट

Roman Reigns Return Update: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में हार के बाद से रोमन रेंस (Roman Reigns) ब्रेक पर हैं। हर कोई उनकी वापसी की मांग कर रहा है लेकिन अभी तक ट्राइबल चीफ नहीं आए हैं। अब रेंस की वापसी के संभावित समय का खुलासा हो गया है और यह भी जानकारी सामने आई है कि वो SummerSlam में मैच लड़ेंगे, या नहीं।

Wrestling Observer Radio ने अपनी हालिया रिपोर्ट में रोमन रेंस को लेकर बड़ा अपडेट दिया। उन्होंने बताया कि इस समय मैनेजमेंट चाहता है कि WWE फैंस समय के साथ रोमन रेंस और उनके वाइजमैन पॉल हेमन को बेबीफेस बना दें। यह चीज़ होती हुई भी नज़र आ रही है क्योंकि रोमन को लगातार फैंस मिस कर रहे हैं और उनकी वापसी की मांग कर रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार रोमन रेंस की जल्द ही वापसी होने वाली है लेकिन अभी तक कोई भी फिक्स समय सामने नहीं आया है। बताया जा रहा है कि पूर्व अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन जुलाई 2024 में वापस आ सकते हैं। ऐसा करके वो अगस्त में होने वाले SummerSlam 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए अपनी किसी स्टोरीलाइन को शुरू कर सकते हैं और इस बड़े इवेंट में लड़ते हुए नज़र आ सकते हैं।

youtube-cover

WWE SummerSlam का आयोजन कब और किस जगह पर होगा?

WWE का साल का दूसरा सबसे बड़ा इवेंट SummerSlam रहता है। 2024 में समर की सबसे बड़ी पार्टी का आयोजन 3 अगस्त को होने वाला है। यह प्रीमियम लाइव इवेंट क्लीवलैंड, ओहायो में स्थित क्लीवलैंड ब्राउंस स्टेडियम में देखने को मिलेगा। अभी तक इस शो के लिए दो मैच कन्फर्म नज़र आ रहे हैं।

Queen of the Ring की विजेता नाया जैक्स का सामना उस समय की WWE विमेंस चैंपियन से देखने को मिलेगा। इसके अलावा King of the Ring टूर्नामेंट जीतने के बाद अब गुंथर को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए इस बड़े इवेंट में मैच मिलेगा। रोमन रेंस ने पिछले साल SummerSlam को मेन इवेंट किया था और देखना होगा कि इस साल वो समर के सबसे बड़े शो में क्या करते हुए नज़र आते हैं।

youtube-cover