WWE न्यूज: रोमन रेंस ने लगातार 11 कर्ब स्टॉम्प खाने के लिए ब्रे वायट की तारीफ की

रोमन रेंस
रोमन रेंस

हैल इन ए सैल पीपीवी के मेन इवेंट में रेफरी द्वारा मैच रोके जाने के कारण सैथ रॉलिंस किसी तरह "द फीन्ड" ब्रे वायट के खिलाफ अपना टाइटल बचाने में सफल रहे थे।

इस पीपीवी के मेन इवेंट में हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के अंत से एरीना में बैठे फैंस के साथ-साथ सोशल मीडिया पर फैंस ने काफी नाराजगी जाहिर की। शायद यही कारण है कि हैल इन ए सैल के ठीक बाद हुए रॉ में डब्लू डब्लू ई(WWE) ने इन दोनों सुपरस्टार्स को इस्तेमाल न करने में ही अपनी भलाई समझी।

सैथ रॉलिंस के दोस्त रोमन रेंस ने भी फोर्ब्स को दिए इंटरव्यू में माना कि वह भी इस मैच के अंत से खुश नहीं थे लेकिन साथ ही उनका यह भी मानना है कि फैंस को रेसलर्स की इज्जत करनी चाहिए क्योंकि वो लोग फैंस के मनोरंजन के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं।रोमन रेंस ने कहा,

"मैं हैल इन ए सैल के अंत से बिल्कुल भी खुश नहीं हूं, लेकिन मैं उन लोगों को भला-बुरा नहीं कहूंगा जिनके सर में बार-बार चोट पहुंचाई गई। ब्रे वायट ने कुछ फैंस का मनोरंजन करने के लिए अपनी सेहत तक दांव पर लगा दी। मुझे यह अच्छा नहीं लगा फिर भी मैं ब्रे के प्रयासों का आदर करता हूं।"

हैल इन ए सैल पीपीवी की तरफ बढ़ते हुए कई फैंस को लगा था कि इस पीपीवी में 'द फीन्ड' ब्रे वायट, सैथ रॉलिंस को हराकर नए चैंपियन बनेंगे।

जब इस मैच के शुरुआती समय में फीन्ड ने मैच पर पकड़ बनाई तो लगा कि वह जल्द ही रॉलिंस को हरा देंगे। तभी द आर्किटेक्ट ने फीन्ड को लगातार 11 कर्ब स्टॉम्प जड़ दिए फिर भी वह उन्हें नीचे रख पाने में असफल रहे।

जिसके बाद यूनिवर्सल चैंपियन ने फीन्ड पर स्लेजहैमर से वार किया और नतीजतन रेफरी ने यह मैच रोक दिया। फैंस मैच के इस नतीजे से बहुत नाखुश हुए क्योंकि हैल इन ए सैल मैच नो डिस्क्वालिफिकेशन मैच होते हैं यानि कि मैच शुरू होने के बाद स्टील केज के अंदर कुछ भी हो सकता है।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं