Create

Roman Reigns ने WWE Clash at the Castle में मिली मदद के लिए 34 वर्षीय दिग्गज की तारीफ की, Theory को एक पंच से किया था नॉकआउट

roman reigns praise tyson fury
रोमन रेंस ने दिग्गज की तारीफ की

Roman Reigns: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) पिछले 700 से भी ज्यादा दिनों से यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं और अधिकतर मौकों पर द ब्लडलाइन के अन्य मेंबर्स उन्हें टाइटल को रिटेन करने में मदद करते आए हैं। अब ट्राइबल चीफ ने क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) में थ्योरी (Theory) को कैश-इन करने से रोकने के लिए टाइसन फ्यूरी (Tyson Fury) की तारीफ की है।

आपको याद दिला दें कि रोमन रेंस ने WWE Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर को हराकर अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। Speaking Outs को दिए इंटरव्यू में ट्राइबल चीफ ने उस मैच में टाइसन फ्यूरी के दखल को लेकर अपने विचार सामने रखे।

उन्होंने लैजेंड प्रोफेशनल बॉक्सर की तारीफ करते हुए कहा:

"मेरे ख्याल से एरीना में मौजूद अन्य लोगों की तरह वो भी मैच का पूरा मजा ले रहे थे। उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी को इस जबरदस्त मुकाबले में दखल देने के लिए आगे आते देखा, इससे उन्हें गुस्सा आ गया और खुद स्थिति से निपटने का निर्णय लिया। मुझे लगा कि उन्होंने एक अच्छा प्रो रेसलिंग फैन होने के नाते ऐसा किया और थ्योरी जैसे बेकार रेसलर के हाथों उस मोमेंट को बिगड़ने नहीं देना चाहते थे। उन्होंने जिम्मेदारी अपने हाथ में लेकर एक असली चैंपियन की तरह काम किया।"

youtube-cover

WWE Clash at the Castle के बाद टाइसन फ्यूरी ने रोमन रेंस से हाथ मिलाया

मेंस रोस्टर के अधिकांश टॉप सुपरस्टार्स को हराने के बाद ड्रू मैकइंटायर के रूप में रोमन रेंस को एक नया प्रतिद्वंदी मिला। मैच में मैकइंटायर ने जीत के लिए पूरी ताकत लगा दी थी और उनका होमक्राउड उन्हें जबरदस्त तरीके से चीयर कर रहा था।

#ANDSTILL Reigns retains thanks to Solo Sikoa The Bloodline just upgraded..☝🏼 Clash at the Castle was awesome. The UK fans are the best the atmosphere was electric all night. #WWEClash 🇬🇧🏴󠁧󠁢󠁷󠁬󠁳󠁿 https://t.co/MOowSsIU0P

उस मैच के अंतिम क्षणों में सोलो सिकोआ ने दखल देकर ट्राइबल चीफ को टाइटल रिटेन करने में मदद की थी। सिकोआ के दखल का फायदा उठाकर रेंस ने मैकइंटायर को स्पीयर देने के बाद पिन के जरिए जीत हासिल की। मैच खत्म होने के पश्चात टाइसन फ्यूरी रिंग में आए और रोमन रेंस से हाथ भी मिलाया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment