Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Fox नेटवर्क ने दिया रोमन रेंस को बहुत बड़ा गिफ्ट

ANALYST
न्यूज़
3.38K   //    09 Aug 2019, 18:00 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

हर टीवी चैनल अपने आने वाले शो के लिए कुछ महीनों पहले से ही एडवर्टाइज करता है। अक्टूबर 4 को डब्लू डब्लू ई (WWE) में बड़ा बदलाव होगा जब स्मैकडाउन FOX नेटवर्क पर जाएगा। हाल ही में टेलीविजन क्रिटक्स एसोसिएशन (TCA) में FOX ने अपने स्पोर्ट्स चैनल के लिए नए ग्राफ़िक्स दिखाए। 

ग्राफ़िक्स के बीच में रोमन रेंस मौजूद है, इस बात की खबर Wrestling.INC ने दी। पिछले साल मई के महीने में बताया गया था कि स्मैकडाउन अगले साल अक्टूबर के महीने से FOX नेटवर्क पर आएगा। शील्ड के अलग होने के बाद से ही रोमन रेंस WWE के टॉप स्टार रहे हैं। 

वह WWE के सबसे बड़े बेबीफेस है और इस वजह से उनका ग्राफ़िक्स में होना चौंकाने वाली चीज़ बिल्कुल नहीं मानी जाएगी। WWE की तरह ही FOX स्पोर्ट्स भी बड़े बदलाव की ओर कदम उठा रहा है। स्मैकडाउन अब दुनिया के सबसे बड़े नेटवर्क में से एक का हिस्सा बनने वाला है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर से यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत सकते हैं

NFL और MLB जैसे बड़े शोज़ की सूची में अब WWE के स्मैकडाउन ब्रांड का नाम भी जुड़ चुका है। FOX अपने चैनल्स पर बेसबॉल, फुटबॉल और कई सारे खेलों का प्रसारण करती है। अपने नए 'फॉल स्पोर्ट्स प्रोग्रामिंग' के लिए TCA में FOX स्पोर्ट्स ने 4 बड़े खेलों के बड़े सुपरस्टार्स को एडवर्टाइजमेंट में दिखाया था। 

बड़े खिलाड़ियों के साथ WWE के टॉप स्टार रोमन रेंस भी पोस्टर का हिस्सा थे। पत्रकार अर्श मार्कज़ी ने ट्विटर पर TCA इवेंट की फोटो डाली जिसमें रोमन रेंस साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं। यह WWE के लिए काफी बड़ी बात है कि ग्राफ़िक्स के बीच में दूसरे खेलों के खिलाड़ी नहीं बल्कि उनके टॉप स्टार की फोटो है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...