Create

WWE न्यूज़: एक बड़े इवेंट से रोमन रेंस के नाम को हटाया गया

Ankit
Enter caption

रोमन रेंस अभी WWE का हिस्सा नहीं है जिसके कारण उनके लाखों-करोड़ों फैंस उदास है और अब नए साल के लिए रेंस ने फिर से अपने फैंस को झटका दे दिया है । 11 जनवरी को रोमन रेंस फैंस के सामने एक इवेंट में आने वाले थे लेकिन प्लान में बड़ा बदलाव हुआ है जिसके कारण रेंस अब फैंस के सामने नहीं आएंगे।

22 अक्टूबर 2018 को रोमन रेंस ने एलान किया था कि उन्हें ल्यूकीमिया बीमारी है जिसके कारण उन्हें टाइटल और WWE को छोड़ना पड़ रहा है। इसके बाद से रेंस को टीवी पर एक बार भी नहीं देखा गया। कुछ समय पहले रोमन रेंस Georgia Tech vs. Georgia college के फुटबॉल मैच के दौरान बीमारी के बाद पहली बार पब्लिक के सामने आए थे।

अब The ACE Comic Con ने बताया है कि ग्लैनडेल, एरीजोना में 11 जनवरी 2019 को होने वाले इवेंट से रोमन रेंस के नाम को हटा दिया गया है। रेंस के प्लान में बदलाव हुआ है जिसके कारण ये फैसला लिया गया। The ACE Comic Con ने ये एलान किया है कि जिन्होंने ने भी इसकी टिकट खरीदी थी उसका पैसा उन्हें वापस मिल जाएगा।

रोमन रेंस ने जब ल्यूकीमिया बीमारी के बारे में बताया तब वो करियर के चरम पर थे। वो यूनिवर्सल टाइटल जीत चुके थे और क्राउन ज्वेल में लैसनर और स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करने वाले थे। हालांकि जैसे ही उन्होंने इस बीमारी के बारे में बताया, WWE यूनिवर्स से लेकर रैसलिंग वर्ल्ड में सन्नाटा पसर गया।

अब रोमन रेंस जनवरी में फैंस के सामने नहीं आएंगे, किस कारण से फैसला लिया गया है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि ये भी कयास लगाया जा रहा है कि रोमन रेंस जनवरी में होने वाली रॉयल रंबल में फैंस के लिए दस्तक दे सकते हैं जिससे पीपीवी को ज्यादा लोकप्रियता मिलेगी।

WWE और रोमन रेंस की सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment