Create

Smackdown में अपने भाई पर अटैक करने को लेकर रोमन रेंस ने दिया चौंकाने वाला बयान

रोमन रेंस और जे उसो
रोमन रेंस और जे उसो

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 में अभी 2 ही दिन बाकी थे, उससे पहले स्मैकडाउन के आखिरी एपिसोड में रोमन रेंस ने अपने चैलेंजर जे उसो पर अटैक किया है। मेन इवेंट सैगमेंट में दोनों भाइयों के बीच कड़े शब्दों का आदान-प्रदान हुआ।

जे उसो रैंप पर रिंग की तरफ खड़े होकर फैंस का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे, तभी रोमन की एंट्री हुई और अगले ही पल एक जोरदार सुपरमैन पंच देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने चिल्लाते हुए कहा कि इसी बेल्ट के जरिए वो अपने परिवार का पेट पालते हैं और जे उसो उस बेल्ट को उनसे लेना चाहते हैं। उन्होंने आगे ये भी कहा कि, "जे उसो कभी मेरी जगह नहीं ले पाएगा।" स्मैकडाउन के इस धमाकेदार सैगमेंट के बाद रोमन रेंस ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि, "कड़वा है मगर यही सच है।"

रोमन रेंस क्रूरता की सभी हदें पार करते जा रहे हैं

आपको याद दिला दें कि साल 2012 में अपने WWE मेन रोस्टर डेब्यू के समय रोमन रेंस द शील्ड के मेंबर हुआ करते थे। उस समय वो हील हुआ करते थे लेकिन उनका कैरेक्टर उस समय इतना दिलचस्प नहीं था जितना दिलचस्प आज बन चुका है।

रोमन रेंस ने इसी साल फरवरी-मार्च के समय में COVID-19 महामारी के कारण WWE से ब्रेक लेने का फैसला लिया था। इसी कारण रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच में उनकी जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन को दी गई थी।

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन, 25 सितंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

लेकिन समरस्लैम 2020 में उन्होंने चौंकाने वाली वापसी की और उसके एक हफ्ते बाद यानी पेबैक में दोबारा यूनिवर्सल चैंपियन बने। उनका स्पष्ट तौर पर कहना था कि यूनिवर्सल टाइटल हमेशा उनका था और उन्हीं का रहेगा।

उनकी वापसी को इस बात ने भी खास बनाया है कि अब पॉल हेमन उनके एडवोकेट बन चुके हैं। हेमन उनके हील कैरेक्टर को पुश दिलाने में अहम योगदान भी दे रहे हैं।

खैर अब रोमन रेंस क्लैश ऑफ चैंपियंस में अपने भाई के खिलाफ WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करने के लिए तैयार हैं। अभी तक के स्टोरीलाइन बिल्ड-अप को देख यही पता चलता है कि हील WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के सामने जो भी आएगा, उसे मुंह की ही खानी पड़ेगी। फिर चाहे उनके सामने उनका भाई ही क्यों ना हो।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment