Create

ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WWE Crown Jewel 2021 में मैच तय होने के बाद रोमन रेंस की पहली अहम प्रतिक्रिया सामने आई

WWE Crown Jewel 2021 में होगा रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच
WWE Crown Jewel 2021 में होगा रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच

WWE ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के मैच का ऐलान क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 के लिए किया। सऊदी अरब में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मैच होगा। रोमन रेंस ने अब इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी और जबरदस्त मैसेज दिया। रोमन रेंस और लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा या नहीं ये तय नहीं हुआ है। कुछ दिन बाद शायद इस बात का ऐलान हो जाएगा।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया बहुत बड़ा बयान

SummerSlam 2021 में पिछले महीने ब्रॉक लैसनर ने वापसी कर बवाल मचा दिया था। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में लैसनर ने रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी। रेंस ने भी इसे स्वीकार कर लिया था। लैसनर से भिड़ने से पहले WWE Extreme Rules 2021 में रेंस का मुकाबला डीमन फिन बैलर के साथ होगा। ये बहुत बडा़ मैच होने वाला है। बैलर को डीमन कैरेक्टर में आज तक हार का सामना नहीं करना पड़ा है। अब इस मैच में क्या होगा ये देखने वाली बात होगी।

रोमन रेंस ने कह दिया कि उनके प्रतिद्वंदी का ऐलान एडवांस में उन्हें स्वीकार करने के लिए कर दिया गया है। रेंस ने बीस्ट और डीमन का नाम इस दौरान लिया।

They line up months in advance to acknowledge their #TribalChief, Beasts and Demons included. #TopOfTheGame #Smackdown twitter.com/wwe/status/143…

रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन अभी तक जबरदस्त चल रहा है। पिछले साल अगस्त में वापसी कर रेंस ने हील टर्न लिया था। इसके एक हफ्ते बाद ही रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप हासिल कर ली थी। अभी तक कई बड़े दिग्गजों के खिलाफ रेंस ने अपना टाइटल डिफेंड किया। रोमन रेंस के पास अब बड़ी चुनौती होगी क्योंकि लैसनर को हराना आसान नहीं होगा। लैसनर भी शायद रेंस के चैंपियनशिप रन को खत्म कर सकते हैं।

लैसनर और रेंस की राइवलरी में इस बार पॉल हेमन का भी अहम रोल रहेगा। पिछले एक साल से रेंस के साथ पॉल हेमन नजर आ रहे हैं। इससे पहले ब्रॉक लैसनर के साथ पॉल हेमन थे। पॉल हेमन और रेंस के बीच भी इस समय चीजें अच्छी नहीं चल रही है। लैसनर ने रेंस और पॉल हेमन के बीच दरार डाल दी है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment