Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE ने रोमन रेंस को ल्यूकीमिया बीमारी को लेकर दिए कड़े निर्देश

ANALYST
न्यूज़
2.47K   //    08 Sep 2019, 14:00 IST

कुछ समय पहले ल्यूकीमिया का एलान किया था
कुछ समय पहले ल्यूकीमिया का एलान किया था

रोमन रेंस की ल्यूकीमिया से वापसी के बाद खबरें सामने आई थी कि यह डब्लू डब्लू ई (WWE) और रोमन का एक नाटक था। कुछ लोगों द्वारा द बिग डॉग की बीमारी और वापसी को उस समय स्टोरीलाइन का हिस्सा बताया जा रहा था। इसने WWE और रोमन रेंस पर कई सारे सवाल उठाए थे।

अक्टूबर 2018 में रॉ के एक एपिसोड में रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल टाइटल को रिंग में छोड़ दिया था और बीमारी से जल्द वापसी करने के बारे में भी कहा था। उम्मीद लगाई जा रही थी कि पूर्व WWE चैंपियन लंबे समय तक हमें टीवी पर दिखाई नहीं देंगे। 

कुछ महीनों बाद फरवरी 2019 में द बिग डॉग ने बताया कि वह रिंग में वापसी करने के लिए पूरी तरह फिट है। इस दौरान रेसलिंग ऑब्ज़र्वर के डेव मेल्टज़र ने रोमन पर सवाल उठाते हुए पूछा था कि वह कौन-सी दवाईयां ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर को वापसी के बाद चैलेंज कर सकते हैं

इसके कुछ समय बाद ल्यूकीमिया केयर के ट्विटर अकाउंट ने मेल्टज़र को जवाब देते हुए लिखा था कि वह WWE और रोमन रेंस से उनकी बीमारी को लेकर बात करना चाहते हैं। खास बात तो यह है कि यह ट्वीट काफी ज्यादा वायरल हो गया था। 

कुछ महीनों बाद 'ल्यूकीमिया केयर' को रोमन रेंस के साथ बात करने का मौका मिल गया। इस पोडकास्ट पर द बिग डॉग द्वारा बताया गया था कि लोग ल्यूकीमिया को नजरअंदाज कर रहे हैं। लोगों को इसके बारे में कुछ भी नहीं पता है। इसके अलावा रेंस ने बताया था कि लोगों को ल्यूकीमिया के अलग-अलग चरणों के बारे में जानकारी नहीं है।

रोमन ने यह भी बताया कि वह ल्यूकीमिया केयर के ट्वीट को रिट्वीट करना चाहते थे लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी गयी। आप पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का यह इंटरव्यू यहां सुन सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...