रोमन रेंस WrestleMania से बाहर, ये दिग्गज करेगा गोल्डबर्ग का सामना

Enter caption

रेसलमेनिया से पहले स्मैकडाउन का जबरदस्त शो हुआ। ये शो काफी अच्छा रहा। इस शो के लिए पहले से रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का सैगमेंट बुक किया गया था। लेकिन ये सैगमेंट नहीं हुआ। WWE ने इस सिर्फ इस बात का ऐलान किया कि रेसलमेनिया में रोमन रेंस की जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन लेंगे। यानि की गोल्डबर्ग का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपिय़नशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ होगा।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania: 5 पल जब ब्रॉक लैसनर ने शो में धमाकेदार प्रदर्शन किया

WWE ने अब इस बात को कंफर्म कर दिया है कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच गोल्डबर्ग और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच होगा।

सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग ने द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इस बात से सभी लोग चौंक गए थे। इसके बाद हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में रोमन रेंस ने गोल्डबर्ग को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। WWE ने इसके तुरंत बाद इस बात का ऐलान कर दिया था कि रेसलमेनिया में गोल़्डबर्ग का सामना रोमन रेंस के साथ होगा। हालांकि इस बात से कई फैंस खुश थे और कई नहीं थे। खैर इन दोनों के बीच में स्टोरीलाइन का बिल्डअप शानदार हुआ।

लेकिन कुछ हफ्ते पहले ये खबर आ गई कि कोरोना वायरस के चलते रोमन रेंस ने रेसलमेनिया से बाहर होने का ऐलान कर दिया है। हालांकि WWE ने इस बात को कंफर्म नहीं किया था जिस वजह से इस स्मैकडाउन का इंतजार सभी फैंस कर रहे थे। अब ये तय हो गया है कि रोमन रेंस इस मैच से बाहर हो गए है और ब्रॉन स्ट्रोमैन अंदर आ गए है। रोमन रेंस इस हफ्ते के एपिसोड में आए भी नहीं। माइकल कोल ने इस बात का ऐलान किया। रेसलमेनिया का इंतजार फैंस अब कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं