Create
Notifications
Advertisement

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने दिया कैंसर पीड़ित फैन को दिल छू लेने वाला संदेश

  • रोमन रेंस ने अपने एक फैन को ट्विटर पर भावुक संदेश दिया है।
  • साल 2018 में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने ऐलान किया था कि उन्हें ल्यूकीमिया बीमारी है।
न्यूज़
Modified 01 May 2020, 11:20 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

WWE सुपरस्टार और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने कंपनी में नाम तो काफी कमाया लेकिन कुछ दिक्कतों को सामना भी किया। साल 2018 में रोमन रेंस को ल्यूकीमिया (एक तरह से ब्लैड कैंसर) बीमारी हुई थी। हालांकि उन्होंने इस जंग को जीता और काफी सारे कैंसर पीड़ितों और फैंस के लिए प्रेरणा बने।

ये भी पढ़ें-WWE के रियल लाइफ कपल्स जो रेसलिंग करियर में एक-दूसरे के दुश्मन रहे हैं

अब रोमन रेंस के एक फैन ने अपने हाथ पर एक टूट बनाया है और उसमें रोमन रेंस की कहीं बात लिखी है। उस फैन ने रोमन रेंस को साफ कहा कि उनकी बातों से वो आज काफी हद कर हर जंग जीतने के लिए तैयार हैं। @Bree0524 ट्विटर आइडी ने बताया कि उनका चौथी बार कैंसर के लिए टेस्ट होने वाला है। इससे पहले वो हार मान चुकी थीं, लेकिन रोमन रेंस की कहीं बातों से उन्हें शक्ति मिली है और वो हर जंग जीतने के लिए तैयार है। रोमन रेंस की बात को इन्होंने अपने हाथ पर टैटू करवाया है।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने क्या कहा?

रोमन रेंस जैसे ही इस ट्वीट को पढ़ा उन्होंने तुरंत अपने फैन को दिल छू लेना वाला संदेश दिया। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने साफ शब्दों में कहा कि इन्हीं चीज़ों से उन्हें बीमारी से लड़ने की ताकत आई। आप रोमन रेंस का ट्वीट नीचे देख सकते हैं।

रोमन रेंस ने समरस्लैम 2018 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता था। जिसके कुछ दिनों बाद उन्होंने बताया था कि उन्हें फिर से ल्यूकीमिया की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। रोमन रेंस ने अपनी बेल्ट को छोड़ा और इजाल के लिए चले गए।

हालांकि लग रहा था कि रोमन रेंस WWE से 2 साल के लिए बाहर हो जाएंगे लेकिन जैसे ही साल बदला फैंस को रोमन रेंस की वापसी देखने को मिली। साल 2019 में रोमन रेंस ने रिंग में दस्तक दी और कहा कि वो अपने यार्ड को संभालने के लिए तैयार है।

पिछले साल रेसलमेनिया में उन्होंने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मुकाबला किया था और जीता था। रेसलमेनिया 36 में उनका मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए गोल्डबर्ग से होने वाला था। हालांकि रोमन रेंस ने रेसलमेनिया से कुछ दिन पहले अपना नाम वापस ले लिया। पहले बताया गया कि रोमन रेंस ने कोरोना वायरस के चलते नाम वापस लिया लेकिन बाद में रोमन रेंस ने खुद बताया कि वो बाप बनने वाले इसलिए उन्होंने ऐसा किया। खैर, अब देखना होगा रोमन रेंस की कब वापसी होती है।

Advertisement


Published 01 May 2020, 10:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit