3 बड़ी सज़ा जो विंस मैकमैहन WWE में रोमन रेंस की वापसी के बाद उन्हें दे सकते हैं 

Ankit
रोमन रेंस और विंस मैकमैहन
रोमन रेंस और विंस मैकमैहन

WWE रेसलमेनिया 36 से रोमन रेंस ने नाम क्या वापस लिया था काफी सारे कयास लगने शुरु हो गए थे। माना जा रहा है कि इस फैसले से कंपनी के बॉस विंस मैकमैहन काफी नाराज हैं लेकिन अभी तक उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी नहीं है। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो विंस को रोमन रेंस के फैसले से कोई फर्क नहीं पड़ा था। हालांकि रोमन रेंस ने बताया था कि वो पिता बनने वाले हैं इसलिए रेसलमेनिया से बाहर हुए थे।

ये भी पढ़ें-3 बड़े सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ रोमन रेंस वापसी के बाद लड़ सकते हैं

सवाल है कि क्या ये सच बाच है, सहीं में विंस को रोमन रेंस के नाम वापस लेने से कोई फर्क नहीं पड़ा था। या फिर विंस मैकमैहन के दिमाग में रोमन रेंस के लिए कुछ प्लान चल रहा है। माना जा रहा है कि रोमन रेंस जब भी वापसी करेंगे विंस मैकमैहन उन्हें सजा तो देंगे क्योंकि मुसीबत के वक्त में रोमन रेंस ने अपने हाथ खींच लिए थे।

ऐसा नहीं है कि रोमन रेंस को अगर विंस पसंद करते हैं तो उन्हें सजा नहीं देंगे, पहले भी रोमन रेंस को वैलनेस पॉलिंसी के कारण सस्पेंड कर दिया गया था । खैर, चलिए बात करते हैं उन सज़ा की जो रोमन रेंस को वापसी के बाद मिल सकती है।

मिड कार्ड में रखना

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस कंपनी के फेस हैं लेकिन विंस चाहे तो किसी भी सुपरस्टर्स को जमीन पर खड़ा कर देते हैं। अगर रोमन रेंस के प्रति विंस मैकमैहन को गुस्सा हैं तो वापसी के बाद वो उन्हें सजा दे सकते हैं। माना जा रहा है कि पूर्व चैंपियन जब भी वापसी करेंगे तो उन्हें चैंपियनशिप पिक्चर में डाला जाएगा।

हालांकि ये प्लान बदल सकता है। रोमन रेंस ने जबसे ल्यूकीमिया से वापसी की है उन्होंने मिड कार्ड में मैच लड़ा है। ठीक वैसा ही रोमन रेंस के साथ इस बार भी हो सकता है। रोमन रेंस को मिड कार्ड रेसलर कुछ वक्त के लिए विंस बना सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

मुकाबलों में पिटाई करवाना

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस कब वापसी करेंगे इस पर कोई जानकारी साफ सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि वो जुलाई के बाद दस्तक दे सकते हैं। रोमन रेंस जब भी वापसी करेंगे फैंस का अच्छा सपोर्ट मिलेगा। इसके उलट विंस मैकमैहन, रोमन रेंस को मैच तो अच्छे दे सकते हैं लेकिन उन्हीं मुकाबलों में बुरी तरह पिटाई करावा सकते हैं।

काफी बार देखा गया है कि विंस मैकमैहन अपना गुस्सा सुपरस्टार्स पर पिटाई करवा के निकालते हैं। ठीक वैसे ही रोमन रेंस को स्टोरीलाइन में डाला जाएगा और उनकी बार-बार बुरी पिटाई होती रहेगी।

टाइटल पिक्चर में शामिल करना लेकिन जीत से दूर रखना

रोमन रेंस की रेसलमेनिया 31 की फोटो
रोमन रेंस की रेसलमेनिया 31 की फोटो

ऐसा भी हो सकता है कि रोमन रेंस की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए विंस मैकमैहन उन्हें टाइटल पिक्चर में मौका दे लेकिन जीत से दूर रखे। वैसी भी बोला जा रहा है कि द फीन्ड बहुत जल्द फिर से यूनिवर्सल टाइटल जतने वाले हैं। हालांकि अभी ये टाइटल ब्रॉन स्ट्रोमैन के पास हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस की दुश्मनी पुरानी है, वहीं ब्रे वायट के साथ भी रोमन रेंस फ्यूड में रह चुके हैं। ऐसे में रोमन रेंस के पास वापसी के बाद लड़ने के लिए अच्छे मैच होंगे लेकिन विंस मैकमैहन प्लान में बदलाव कर सकते हैं। यानी मुकाबला तो मिल जाएगा लेकिन जीत का स्वाद रोमन रेंस चख नहीं पाएंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now