Create
Notifications

3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ रोमन रेंस वापसी के बाद लड़ सकते हैं

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Ankit

WWE में रोमन रेंस का नाम अब बहुत बड़ा हैं। लगभग 10 साल के करियर में रोमन रेंस ने WWE में हर तरह की दुश्मनी में हिस्सा लिया है। दिग्गजों से लेकर नए सुपरस्टार्स, चैंपियनशिप से लेकर रॉयल रंबल को जीता है। फिलहाल रोमन रेंस अभी बाहर हैं लेकिन जब वो वापसी करेंगे तो क्या होगा?

ये भी पढ़ें-बैकी लिंच ने प्रेग्नेंसी के बाद WWE में वापसी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी

यहां हम बात करने वाले हैं उन सुपरस्टार्स के बारे में जिनके खिलाफ वापसी के बाद लड़ सकते हैं। रोमन रेंस की कब वोपसी होगी इसपर कोई जानकारी नहीं है लेकिन इनकी कहानी के बारे में कयास लगाया जा सकता है।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन इस वक्त यूनिवर्सल चैंपियन हैं और उम्मीद है कि वो थोड़ा आगे तक चैंपियन बनेंगे रहेंगे। गोल्डबर्ग के खिलाफ रेसलमेनिया 36 में स्ट्रोमैन को रोमन रेंस के नाम वापस लेने के बाद मौका दिया गया और उन्होंने टाइटल जीता।

अब अगर रोमन रेंस की वापसी होती है तो वो अपने टाइटल को वापस लेने के लिए स्ट्रोमैन से भिड़ सकते हैं। रोमन रेंस और स्ट्रोमैन की दुश्मनी पहले भी रही है। वहीं रोमन रेंस ने कभी यूनिवर्सल टाइटल को नहीं हारा है।

वैसे अभी तक साफ नहीं है कि रोमन रेंस की वापसी कब होगी लेकिन स्ट्रोमैन उनके प्रबल दावेदारों में से एक हैं। रोमन रेंस और स्ट्रोमैन की कहानी टाइटल को लेकर शुरु हो सकती हैं। ये कहानी शुरु होती है तो फैंस को काफी पसंद आएगी।

ये भी पढ़ें-5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में सबसे ज्यादा जीत मिली हैं

WWE के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट (द फीन्ड)

ब्रे वायट (द फीन्ड)
ब्रे वायट (द फीन्ड)

WWE में ब्रे वायट ने जबसे द फीन्ड का किरदार अपनाया है उन्होंने रोमन रेंस के खिलाफ मुकाबला नहीं किया है। रिपोर्ट्स की माने तो ब्रे वायट को WWE फिर से यूनिवर्सल चैंपियन बनाने का सोच रहा है। वहीं रोमन रेंस के लिए ब्रे वायट के खिलाफ मुकाबला सोचा जा रहा था। दोनों ही सुपरस्टार्स इस वक्त WWE से बाहर हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि ब्रे वायट और रोमन रेंस का मैच समरस्लैम में हो सकता है।

WWE दिग्गज जैफ हार्डी

जैफ हार्डी
जैफ हार्डी

आपको ये नाम देखकर थोड़ा अजीब लगेगा क्योंकि जैफ और रोमन रेंस की स्टोरीलाइन कहीं नहीं मिलती। हालांकि WWE के दिग्गज जैफ हार्डी कई बार बोल चुके हैं कि वो WWE में रोमन रेंस से लड़ना चाहते हैं। जैफ ने फिर से वापसी की है और उनके लिए भी कोई कहानी नहीं है।

ऐसे में जब रोमन रेंस वापसी करेंगे तो जैफ हार्डी उनके लिए सही विरोधी होंगे। WWE रोमन रेंस की वापसी के बाद उनका प्रोमो रख सकता है जिसमें दखल जैफ हार्डी दे सकते हैं और कहानी का आगाज कर सकते हैं। जैफ वैसे भी हाई फ्लाई मुकाबले देने के लिए जाने जाते हैं। अगर ये मुकाबला संभव है तो फैंस को मजा आ जाएगा।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...