Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

बैकी लिंच ने प्रेग्नेंसी के बाद WWE में वापसी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी

  • मनी इन द बैंक के बाद रॉ में बैकी लिंच ने किया था प्रेग्नेंसी का ऐलान
  • बैकी लिंच लगभग एक साल तक WWE की रिंग में नहीं दिख पाएंगी
न्यूज़
Modified 28 May 2020, 14:20 IST
बैकी लिंच
बैकी लिंच

WWE की पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) ने कुछ हफ्ते पहले ऐलान किया था वो प्रेग्नेंट हैं और अपने टाइटल छोड़ रही हैं और WWE से भी ब्रेक ले रही हैं। बैकी लिंच इसके बाद भी फैंस की फेवरेट बनी हुई हैं और WWE के बाहर रहते हुए भी वो काफी मदद कर रही हैं। WWE की पूर्व चैंपियन बैकी लिंच ने हाल ही में espnW के शार्लेट गिब्सन के साथ इंटरव्यू किया और कुछ मुद्दों के साथ अपनी वापसी को लेकर भी चुप्पी तोड़ी।

ये भी पढ़ें-3 दिग्गज जिनका कभी भी WWE में एक-दूसरे से सामना नहीं हुआ

लिंच ने बताया कि काफी सारी ऐसी सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने मां बनने के बाद वापसी की हैं और कामयाबी हासिल की। इसमें उन्होंने, मिकी जेम्स और लेसी इवांस जैसे सुपरस्टार्स का नाम लिया। उन्होंने बताया कि इनकी वजह से उन्हें और ज्यादा प्रेरणा मिल रही हैं।

ये भी पढ़ें-WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दिग्गज ऐज को खुली चुनौती देते हुए फाइट के लिए ललकारा

बैकी लिंच का मानना है कि ये कोई बुरी चीज़ नहीं है और मां बनने के बाद उनका रेसलिंर करियर फिर से आगे बढ़ सकता है। काफी सारे एथलीट और रेसलर्स ने वापसी की है और वो भी ऐसा ही करना चाहती हैं।

मुझे नहीं पता कि आगे कैसे और क्या होगा लेकिन ये मेरी सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। मुझे ज्यादा प्रेरणा मिल रही है। हालांकि कुछ चीज़ें ऐसी आ जाती है जिसके बारे में आपने सोचा नहीं होता है। ये बात नहीं है कि मेरा करियर इन चीज़ों से खत्म हो गया है। काफी लोगों ने इसको गलत साबित कर रिटन किया है और मैं भी कर सकती हूं। ये मेरे लिए कोई अंत नहीं है,एक तरह से ये दूसरा रास्ता है।

बैकी लिंच का रॉ विमेंस चैंपियनशिप का सफर

पिछले साल हुए रेसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में बैकी लिंच ने शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी को ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में हराते हुए रॉ विमेंस चैंपियनशिप को अपने नाम किया। इसके बाद से उन्होंने कई बार अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। बैकी लिंच ने लेसी इवांस, असुका, शायना बैजलर जैसे स्टार्स के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड किया।

Advertisement

इस साल हुए रेसलमेनिया 36 में बैकी लिंच ने शायना बैजलर को शिकस्त देते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया था। खैर, अब बैकी लिंच ने प्रेग्नेंसी के कारण अपने टाइटल को छोड़ दिया हैं लेकिन वो हारी नहीं हैं। अब लगभग एक साल बाद ही बैकी लिंच की वापसी हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ WWE कपल जिन्होंने कभी एक स्टोरीलाइन में साथ काम नहीं किया

Published 28 May 2020, 11:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit