Create

WWE में आज ही के दिन Roman Reigns ने 156 दिनों के बाद की थी चौंकाने वाली वापसी, दो दिग्गजों को पीट-पीटकर किया था 'अधमरा'

रोमन रेंस ने  SummerSlam 2020 में की थी धमाकेदार अंदाज में वापसी
रोमन रेंस ने SummerSlam 2020 में की थी धमाकेदार अंदाज में वापसी
reaction-emoji
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पिछले 2 सालों से मेंस रोस्टर पर अपना प्रभुत्व कायम किया हुआ है। इस दौरान उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन रहते 700 दिनों के आंकड़े को पार कर लिया है, जो उन्हें प्रमोशन के इतिहास के सबसे डोमिनेंट चैंपियंस में से एक बनाता है।

आपको याद दिला दें कि रेंस के इस शानदार हील रन की शुरुआत SummerSlam 2020 में वापसी के साथ शुरू हुई थी, जहां उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में द फीन्ड की ब्रॉन स्ट्रोमैन पर जीत के बाद दोनों सुपरस्टार्स पर अटैक करने के बाद नया यूनिवर्सल चैंपियन बनने का दावा किया था। WrestleMania 36 से पूर्व ब्रेक लेने के बाद उन्होंने भी नहीं सोचा होगा कि जब 156 दिनों बाद उनकी वापसी होगी तब वो कंपनी के सबसे बड़े हील सुपरस्टार के तौर पर वापस आएंगे।

2 years ago on this day, at #SummerSlam 2020, Roman Reigns returned and thus began one of the greatest runs in #WWE!Get the official Roman Reigns 'Acknowledge Your Daddy' merchandise ➡️ bit.ly/3pznA98#RomanReigns #WWERaw https://t.co/v04TVXb4Ei

ये बात आपको चौंका सकती है कि 2020 में SummerSlam आज ही के दिन आयोजित हुआ था और आज रेंस को ट्राइबल चीफ किरदार में ढले ठीक 2 साल बीत चुके हैं। इसी ट्राइबल चीफ किरदार में रहते उन्होंने WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराने के साथ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया था।

WWE SummerSlam 2020 में वापसी के एक हफ्ते बाद ही बन गए थे चैंपियन

WWE SummerSlam 2020 के एक हफ्ते बाद ही Payback नाम के इवेंट का आयोजन करवाया गया, जहां नो-होल्ड्स बार्ड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कड़े संघर्ष के बाद उन्होंने द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को मात दी थी।

Results of Roman Reigns vs. Brock Lesnar at #WWE #Summerslam 2022 nodq.com/news/results-o… https://t.co/KUGbBXd7A7

रोमन रेंस चैंपियन बनने के बाद अभी तक कई दिग्गज सुपरस्टार्स को मात दे चुके हैं, जिनमें ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना और केविन ओवेंस जैसे नामी सुपरस्टार्स भी शामिल रहे। वहीं हाल ही में SummerSlam 2022 में उन्होंने ब्रॉक लैसनर को हराकर उनके साथ अपनी दुश्मनी का हमेशा के लिए अंत कर दिया है।

रेंस एक समय पर कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस हुआ करते थे और उनके हील बनने की कभी उम्मीद भी नहीं की जा सकती थी, लेकिन ट्राइबल चीफ किरदार में उनकी एंट्री बेहद चौंकाने वाली रही जिसमें रहते उन्होंने कई ऐतिहासिक उपलब्धियां अपने नाम की हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...