Create
Notifications

रोमन रेंस ने SummerSlam 2020 में की थी जबरदस्त तरीके से वापसी, दो WWE दिग्गजों पर किया था बुरी तरह हमला

रोमन रेंस ने SummerSlam 2020 में वापसी की थी
रोमन रेंस ने SummerSlam 2020 में वापसी की थी
ANALYST

रोमन रेंस (Roman Reigns) मौजूदा समय में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। उन्होंने हील सुपरस्टार के रूप में जबरदस्त काम किया है और सभी को प्रभावित किया है। वो हील सुपरस्टार के रूप में काफी ज्यादा नाम कमाने में सफल रहे हैं। रोमन रेंस पहले एक बेबीफेस हुआ करते थे और उनकी उतनी प्रशंसा नहीं की जाती थी। हील बनने के बाद उनका करियर बदल गया है। इस सफर की शुरुआत WWE समरस्लैम (SummerSlam 2020) से हुई थी।

रोमन रेंस ने WWE SummerSlam 2020 में की थी धमाकेदार वापसी

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए WrestleMania 36 में मैच देखने को मिलने वाला था। बाद में WWE ने घोषणा करके बताया कि रेंस की जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच का हिस्सा रहेंगे। रोमन रेंस कुछ निजी कारणों की वजह से WWE से दूर हो गए थे और इसके बाद महीनों तक वो कंपनी में दिखाई नहीं दिए।

WWE SummerSlam 2020 में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। उनके बीच यह मुकाबला 12 मिनट तक चला। असल में यह फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच था और दोनों सुपरस्टार्स ने स्टीप्यूलेशन का जबरदस्त तरीके से फायदा उठाया। कई मौकों पर लगा था कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को जीत मिल जाएगी लेकिन द फीन्ड को हराना उतना आसान नहीं था।

मैच के अंत में द फीन्ड ने स्ट्रोमैन पर दो सिस्टर एबीगेल लगाए और मैच में जीत दर्ज की। इसके साथ ही द फीन्ड दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियन बन गए थे। ब्रॉन स्ट्रोमैन के जबरदस्त टाइटल रन का अंत हो गया था। मैच के बाद उन्होंने शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया लेकिन अचानक से बड़ा सरप्राइज मिला।

रोमन रेंस ने वापसी की और द फीन्ड पर स्पीयर लगाया और फिर उनपर बुरी तरह हमला किया। इसके बाद उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर भी स्पीयर लगाया। रिंग में आकर रोमन रेंस ने फीन्ड पर एक और स्पीयर लगाया और WWE यूनिवर्सल टाइटल उठाकर उन्हें धमकी दी। इस तरह से रोमन रेंस की वापसी हुई और जबरदस्त हील रन की शुरुआत हुई।

Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now