Create
Notifications

रोमन रेंस की वापसी को लेकर WWE ने किया बहुत बड़ा ऐलान, पॉल हेमन की हालत होगी खराब?

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते रोमन रेंस नजर नहीं आए
WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते रोमन रेंस नजर नहीं आए
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में पिछले हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) ने 18 सेकेंड्स में बड़ी जीत हासिल की थी। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ उनका मैच ऑफिशियल भी कर दिया गया था। फैंस को लगा कि इस हफ्ते लैसनर और रोमन रेंस का आमना-सामना होगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। रोमन रेंस इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में नजर नहीं आए। WWE ने अब ये ऐलान जरूर कर दिया कि अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में जरूर रोमन रेंस वापसी करेंगे। ट्वीट के जरिए ये बात कंपनी ने फैंस को बता दी।

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर को पॉल हेमन ने दिलाया गुस्सा

दरअसल इस हफ्ते ब्लू ब्रांड की शुरूआत सैमी जेन ने की। इस सैगमेंट में पॉल हेमन भी नजर आए और उसके बाद ब्रॉक लैसनर ने एंट्री की। पॉल हेमन ने कहा कि रोमन रेंस इस शो में नजर नहीं आएंगे क्योंकि उन्होंने ब्रेक लिया है। ये सुनकर जरूर एरीना में बैठे लोग खुश नजर नहीं आए। एक वक्त लगा था कि शायद पॉल हेमन माइंडगेम खेल रहे हैं लेकिन सैगमेंट खत्म होने के बाद बात क्लियर हो गई थी।

Day 1 पीपीवी के लिए पिछले हफ्ते रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच ऑफिशियल कर दिया गया था। अभी तक लैसनर और रोमन रेंस का आमना-सामना नहीं हुआ। पिछले हफ्ते लैसनर ने वापसी की थी लेकिन उनका पूरा फोकस सैमी जेन के ऊपर था। रेंस भी अंत में थोड़ी देर के लिए आए और सैमी जेन को जल्द ही हराकर चले गए। इस हफ्ते लैसनर आए लेकिन रोमन रेंस ने एंट्री नहीं की।

अब अगले हफ्ते रोमन रेंस आकर ब्रॉक लैसनर के साथ मैच की बात जरूर करेंगे। लैसनर एक फिर सरप्राइज देकर एंट्री कर सकते हैं। ऐसा होगा तो फिर एक्शन देखने को जरूर मिलेगा। एक बात और इस हफ्ते तय हो गई कि पॉल हेमन का इस राइवलरी में रोल बड़ा रहेगा। पॉल हेमन ने इस हफ्ते लैसनर को गुस्सा दिलाया और इसका खामियाजा सैमी जेन को भुगतना पड़ा। लैसनर ने जेन के ऊपर खतरनाक अटैक कर दिया। पॉल हेमन ने ये भी कहा कि लैसनर फ्यूचर में यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। अब ये बात सुनकर रोमन रेंस को जरूर गुस्सा आया होगा। अगले हफ्ते रोमन रेंस आकर पॉल हेमन की खबर भी ले सकते हैं। बैकस्टेज भी लैसनर से उनके इस एक्शन के बारे में पूछा गया था। लैसनर ने कहा कि ये बात उनके एडवोकेट बताएंगे।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...