WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया के साथ अपनी लड़ाई के बारे में किया बड़ा खुलासा

Enter caption

जैसा कि आप सभी जानते हैं रोमन रेंस ने पिछले साल अक्टूबर में अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ दी थी। इसका एक बड़ा कारण उन्हें ल्यूकीमिया बीमारी हो गई थी। जिसकी वजह से रोमन रेंस कुछ महीनों के लिए WWE से चले गए थे। लेकिन WWE के सबसे बड़े PPV रैसलमेनिया से पहले ही दर्शकों और फैंस को एक धमाकेदार सरप्राइज़ मिला। अपने जीवन की इतनी बड़ी लड़ाई जीतने के बाद वो पूरी तरह ठीक होकर WWE में वापस आ गए। अब रोमन रेंस के लिए कम्पनी ने रैसलमेनिया 35 में एक शानदार मुकाबले को भी बुक कर लिया है। ड्रू मैकइंटायर के साथ रोमन रेंस का मुकाबला होने वाला है।

रोमन रेंस ने हाल ही में ल्यूकीमिया के साथ अपनी लड़ाई के बारे में ESPN से बात की। रोमन रेंस ने अपने बीमारी के दौर में उनके साथ बीती घटनाओं का जिक्र किया।

उन्होंने कहा,"लोगों ने मुझे इस दौरान पूरा समर्थन दिया और फैंस के इस इस समर्थन का मैं शुक्रगुज़ार हूं। इतने लंबे वक़्त तक मुझे ऐसा लग रहा था जैसे में एक किनारे पर आ गया हूं। मुझे बहुत असुरक्षित लगा। मैं कभी नही चाहता था कि कोई यह सोचे कि मैं अपनी इस बीमारी का फायदा उठाऊंगा और सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करके अपने WWE करियर को लाभांवित करने का प्रयास करूंगा। मैं एक रैसलर और एक कलाकार हूं और मैं चाहता था कि लोग मुझे उस काम के लिए सम्मान दें जो मैंने किया। कभी-कभी ज़िन्दगी आप पर एक कहर बरसाती है और यह बिल्कुल नहीं है कि आपने कैसे योजना बनाई। इसने मुझे एक संकट में खड़ा कर दिया, जहां मुझे यह पता लगाना था कि क्या मैं अपनी इस बीमारी को अभी भी सबसे छिपा सकता हूं या मैं इसे इसीलिए भी बता रहा हूं ताकि जिन्हें ये परेशानी या बीमारी है वो इसे सुने और अपने आपको प्रेरित महसूस करें"।

रोमन रेंस समय पूरी तरह ठीक है। रैसलमेनिया 35 में उऩका मुकाबला मैकइंटायर से होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं