Create

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने बोली कॉनर मैक्ग्रेगर को लेकर बड़ी बात 

roman reigns

रोमन रेंस से हाल ही में ESPN द्वारा लिए गए एक इंटरव्यू में पूर्व UFC लाइटवेट चैंपियन कॉनर मैक्ग्रेगर के संबंध में सवाल पूछा गया। रोमन से पूछा गया कि WWE में इस पूर्व UFC चैंपियन के लिए कौन सी जगह सबसे फिट रहेगी।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने कॉनर मैक्ग्रेगर के लिए एक ऐसा जवाब दिया है, जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। रोमन रेंस ने कहा कि मैक्ग्रेगर के लिए WWE 205 live सबसे सही जगह है। क्योंकि वो एक क्रूज़रवेट हैं और वहाँ वो आसानी से अन्य सुपरस्टार्स के साथ तालमेल बैठा सकते हैं।

आपको यह भी बता दें कि कॉनर मैक्ग्रेगर का बॉडी वेट 205 पाउंड से भी काफी कम है। इसीलिए वो अपनी मौजूदा बॉडी शेप को बनाए रखना चाहते हैं, तो वो कभी भी अपना बॉडी वेट 200 पाउंड तक नहीं पहुंचा पाएंगे।

आमतौर पर WWE 205 live को अधिक तवज्जो नहीं दी जाती है। लेकिन इसे छोटा आंकना भी अच्छी बात नहीं है। क्योंकि पिछले कुछ वर्षों में हमें बडी मर्फी, सेड्रिक एलेक्जेंडर और टोनी नीस जैसे प्रतिभावन सुपरस्टार्स के दर्शन हुए हैं।

खैर! ये एक मज़ाकिया बयान हो सकता है, जिसे शायद जल्द ही भुला दिया जाएगा। बता दें कि रोमन रेंस को रिंग में वापसी करे अभी केवल एक महीना बीता है और वो रैसलमेनिया 35 में होने वाले ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच की तैयारियों में जुटे हैं।

रोमन रेंस ने अपना आख़िरी मैच फास्टलेन में लड़ा था, जहाँ 'द शील्ड' को बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर की टीम पर दिलचस्प जीत हासिल हुई थी। कॉनर मैक्ग्रेगर कह चुके हैं कि वो MMA से रिटायरमेंट ले चुके हैं। लेकिन आपको यह भी याद दिला दें कि वो पहले भी सुर्खियाँ बटोरने के लिए ऐसे बयान दे चुके हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment