WWE में Roman Reigns ने अपने सबसे बड़े और मुश्किल प्रतिद्वंदी का किया खुलासा, नाम जानकर आपको भी होगी हैरानी

roman reigns toughest opponent
रोमन रेंस का सबसे मुश्किल प्रतिद्वंदी

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) पिछले काफी समय से WWE के फेस सुपरस्टार बने रहे हैं और इस दौरान उनका सामना कई दिग्गज सुपरस्टार्स से हो चुका है। इसी दौरान 2015 में उनकी ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ पहली भिड़ंत हुई और आगे चलकर उन्होंने एकसाथ 3 रेसलमेनिया (WrestleMania) इवेंट्स को हेडलाइन किया।

अब ट्राइबल चीफ ने खुलासा किया है कि लैसनर उनके सबसे कठिन प्रतिद्वंदी रहे हैं। आपको याद दिला दें कि रेंस, WrestleMania 38 में द बीस्ट को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे, वहीं SummerSlam 2022 में लैसनर को हराकर अपनी बेल्ट्स को डिफेंड भी किया।

लोगन पॉल के IMPAULSIVE पॉडकास्ट पर गेस्ट बनकर आए रोमन रेंस ने कहा:

"मैंने और ब्रॉक ने साथ मिलकर कई बड़े शोज़ को हेडलाइन किया है। हमने साल के लगभग सभी बड़े इवेंट्स में साथ काम किया है, बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट्स, WrestleMania मेन इवेंट्स, इसलिए मैं मानता हूं कि ब्रॉक लैसनर अभी तक मेरे सबसे बड़े दुश्मन रहे हैं।"

youtube-cover

रोमन रेंस ने बताया क्या WWE सुपरस्टार Brock Lesnar के साथ काम करना कठिन है?

ब्रॉक लैसनर कॉम्बैट खेल जगत के सबसे बेहतरीन एथलीट्स में से एक रहे हैं और अपने विरोधियों की पीट-पीटकर बुरी हालत करने से उन्हें कोई परहेज नहीं है। रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर के साथ काम करने के सवाल को लेकर कहा:

"वो ब्रॉक लैसनर हैं, जो आपको उठाकर सिर के बल पटकते हैं और इसमें कुछ भी अच्छा नहीं है। उन्हें हमारी जनरेशन का 'अल्फा मेल' कहा जाता है और ऐसे रेसलर के साथ काम करना बिल्कुल भी आसान नहीं है। वो जैसे दिखते हैं, असल में भी वैसे ही हैं। वो एक अच्छे बिजनेसमैन हैं, वो MMA बैकग्राउंड से आते हैं और आप जब भी उनके साथ रिंग में उतरें, आपके पास जरूर अपने बचाव के लिए कुछ होना चाहिए।"

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के SummerSlam 2022 में हुए मैच को उनकी आखिरी भिड़ंत की संज्ञा दी गई थी। उस लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में द ब्लडलाइन के सभी मेंबर्स ने साथ मिलकर द बीस्ट पर रेंस को जीत दर्ज करने में मदद की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।