रोमन रेंस का बहुत बड़ा खुलासा, बताया WWE को कब छोड़ने वाले हैं

Ankit
रोमन रेंस
रोमन रेंस

WWE के यूनिवर्सल चैंपियन और टॉप गाय रोमन रेंस ने कोरी ग्रेव्स के साथ पोडकास्ट में बातें की। इस दौरान पहले उन्होंने रैंडी ऑर्टन का मजाक बनाया और फिर बाद में रोमन रेंस ने खुलासा करते हुए कहा कि वो कब WWE को छोड़ने वाले हैं।

रोमन रेंस ने बताया कि वो WWE को कब छोड़ने वाले हैं

रोमन रेंस ने कहा कि WWE सुपरस्टार्स ने उनकी गैरमौजूदगी में काफी अच्छा काम किया और कंपनी के भार को संभाला। रोमन रेंस ने पूर्व NXT चैंपियन कीथ ली की तारीफ की।

ड्रू मैकइंटायर जिस तरह आगे आए वो काफी बढ़िया था। यकीन नहीं हो रहा कि ये मेरा ओपनिंग रन हो सकता था। हालांकि उस वक्त मैं महामारी के कारण बाहर था। रैंडी हमेशा से कमाल का काम करते हैं। वो जानते हैं कि किस तरह से काम किया जाता है, वो अपने काम को पसंद करते हैं। अगर वो अपने काम का मजा नहीं लेंगे तो आपको साफ दिख जाएगा कि उन्हें मजा नहीं आ रहा है। इन्हीं के साथ कीथ ली ने काफी जबरदस्त काम किया। मैंने उनके साथ पिछली सर्वाइवर सीरीज में काम किया था मैं जानता हूं कि वो कितने अच्छे हैं। सभी लोगों ने इस दौरान बेहतरीन काम किया है और आगे भी करते रहेंगे।

इसी के साथ WWE के यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने बताया कि कब वो WWE को छोड़ सकते है। उन्होंने कहा कि अभी जैसे कुछ सुपरस्टार्स ने आगे बढ़कर कंपनी को चलाया है और आगे जब उन्हें महसूस होगा कि वो लीड नहीं कर सकते हैं वो कंपनी को छोड़ देंगे।

सभी लोग अपना काम अच्छे से कर रहे हैं। जब मुझे लगेगा कि मेरे कुछ नहीं है जैसा कि जॉन सीना ने किया और वो अक्सर अपने प्रोमो में कहा करते हैं। हमने उन्हें काफी समय से नहीं देखा है। हम बहुत कम उन्हें देखते हैं। जब वो आते हैं तो धमाल मचाते हैं लेकिन जब वो नहीं है तो नहीं है। बात मेरी WWE से जाने की है तो जब कोई मेरे से ऊपर आ जाएगा मैं चला जाऊंगा।

रोमन रेंस इस वक्त WWE के यूनिवर्सल चैंपियन हैं। WWE पेबैक में रोमन रेंस ने द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर टाइटल अपने नाम किया था। रोमन रेंस अब क्लैश ऑफ चैंपियंस में जे उसो के खिलाफ टाइटल को डिफेंड करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 3 चौंकाने वाले स्टार्स जो WWE में रोमन रेंस को हरा चुके हैं

Quick Links

App download animated image Get the free App now