Create

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने डीन एम्ब्रोज़ को WWE में रोकने के लिए दबाव ना डालने की वजह बताई

What will happen in The Shield's final chapter this Sunday?

द शील्ड WWE के सबसे यादगार ग्रुप में से एक रहा है। इस ग्रुप का हर रैसलर WWE में ग्रैंड स्लैम चैंपियन बन चुका है। साल की शुरुआत में ही WWE द्वारा इस बात की घोषणा की थी कि डीन कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू कर नहीं करेंगे।

जिसके बाद फैंस के मन में ये सवाल लगातार आ रहा था कि क्या रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस ने डीन को WWE छोड़कर जाने से नहीं रोका? डीन इस समय प्रो-रैसलिंग के सबसे बड़े स्टार्स में से एक है। इसी वजह से WWE सन्डे (भारत में सोमवार) को नेटवर्क एक्सक्लूसिव इवेंट द शील्ड्स द फाइनल चैप्टर कराने जा रही है।

youtube-cover

एक इवेंट से पहले बैकस्टेज में रोमन रेंस से डीन के कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू न करने को लेकर बात की गई थी। जिसका वीडियो WWE ने अपनी वेबसाइट और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में रोमन रेंस ने डीन के कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू न करने को लेकर बात करते हुए कहा-

"मैंने कभी भी डीन को कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करने के लिए नही कहा। मैं उसे खुश देखना चाहता हूँ और मुझे लगता है कि वो इस समय सही जगह पर हैं और खुश हैं। जिंदगी में खुश रहना ही सब कुछ होता है। जिंदगी में बहुत से उतार-चढ़ाव आएंगे, लेकिन जो चीज़ सबसे ज्यादा महत्व रखती है, वो ये है कि आप कितना खुश हैं। ये हम सब के लिए सबसे जरूरी चीज़ है। हम एक दूसरे के लिए भी यही चाहते हैं।"

आगे बोलते हुए पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने कहा, "हमने आते ही इस रिंग में अपना जादू दिखाया था। हमे यहाँ पर वो मुकाम हासिल किया, जो हम हासिल करना चाहते थे। इसके बाद अब जो चीज़ हमारे सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है, वो ये है कि हम अब खुश हों और हमें उम्मीद है कि डीन भी आगे खुश होगा।"

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment