Create

WWE न्यूज: WrestleMania 35 में मैकइंटायर के साथ होने वाले मैच को लेकर रोमन रेंस ने कही बड़ी बात

Enter caption
PANKAJ

रैसलमेनिया को अब बस कुछ ही दिन बचे है। रोमन रेंस पर सभी की नजरें टिकी हुई है। रोमन रेंस का मुकाबला मैकइंटायर के साथ होगा। ये मैच काफी शानदार होने वाला है। हाल ही में एक इंटरव्यू में रोमन रेंस ने रैसलमेनिया 35 में होने वाले मैच के बारे में बताया और साथ ही कई अन्य मैचों के बारे में भी बात की।

ल्यूकीमिया बीमारी के बाद वापसी के बाद फास्टलेन में रोमन रेंस का ने अपना पहला मैच लड़ा था। शील्ड का मुकाबला यहां पर मैकइंटायर, बैरन कॉर्बिन और बॉबी लैश्ले के साथ हुआ था।

रोमन रेंस गेस्ट के तौर पर एक जगह पहुंचे थे। यहां उन्होंने रैसलमेनिया में मैच के बारे में बात की। रोमन रेंस ने कहा कि,"कई सालों से ये हो रहा था कि मैं पुराने रैसलर्स के साथ मुकाबला कर रहा था। लेकिन इस बार मजा आएगा क्योंकि किसी यंग सुपरस्टार के साथ इस बार मैच होगा। उसके साथ होगा जो मेरे जनरेशन का है। हम दोनों शेर हैं। हम दोनों का मुकाबला बहुत अच्छा होगा। दोनों ने काफी मेहनत भी की है। मेरे मानना है कि इस मैच की ऊर्जा काफी अच्छी होगी। मैच कार्ड में जितने भी अच्छे मैच है उनके मुकाबले ये मुकाबला काफी बेहतर होगा।"

youtube-cover

रोमन रेंस और मैकइंटायर एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते है। दोनों का मुकाबला भी हो चुका है। ये मैच काफी शानदार होगा। दोनों एक दूसरे को चुनौती पेश कर चुके है। हालांकि पिछले रॉ के एपिसोड देखें तो मैकइंटायर का पलड़ा भारी रहा है। हमेशा मैकइंटायर ने रोमन रेंस पर हमला किया है। रैसलमेनिया में इस मैच में रोमन रेंस के जीतने की उम्मीदें ज्यादा है। अब देखना होगा कि कौन इस मैच में बाजी मारेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...