Create
Notifications

रोमन रेंस का बहुत बड़ा खुलासा, बताया WWE को छोड़ने के बाद क्या करेंगे?

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस
reaction-emoji
Deepak M

रोमन रेंस (Roman Reigns) वर्तमान में WWE के सबसे लोकप्रिय और सफल रेसलर्स में से एक हैं। हाल ही में रोमन रेंस ने अपने WWE करियर के बाद भविष्य में अपनी योजनाओं के बारे में बात की। रोमन रेंस ने कहा कि फिल्म उद्योग, विशेष रूप से हॉलीवुड, उनके लिए अगला स्पष्ट कदम है।

WWE में रोमन रेंस का सफर काफी यादगार और मनोरंजक रहा। रोमन रेंस WWE में इस पीढ़ी के सबसे सफल ग्रुप 'द शील्ड' का भी हिस्सा रहे हैं। द शील्ड की वजह से रोमन रेंस को भी दुनियाभर में काफी लोकप्रियता प्राप्त हुई। हालांकि बाद में WWE ने शील्ड को समाप्त कर दिया। रोमन रेंस को अपने करियर के दौरान कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से भी जूझना पड़ा।

ESPN को दिए इंटरव्यू में रोमन रेन्स WWE के बाद अपने करियर को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दिए। ESPN से बात करते हुए रोमन रेंस ने कहा कि WWE के बाद हॉलीवुड ही उनके लिए सबसे सही करियर ऑप्शन है। रोमन रेन्स ने इंटरव्यू के दौरान द रॉक (The Rock) के बारे में भी बात की और द रॉक के साथ अपने संभावित मैच के बारे में चर्चा की।

अगले वर्ष, मैं उनके (द रॉक) पीछे रहने का प्रयास करूंगा। अगर सब कुछ सही रहा तो, फिल्म उद्योग, विशेष रूप से हॉलीवुड, मेरे लिए अगला स्पष्ट कदम है।

youtube-cover

WWE में रोमन रेंस बनाम द रॉक

पिछले साल द रॉक ने भी एक बार फिर रेसलिंग में वापसी और रिंग में रोमन रेंस का सामना करने की बात कही थी। जिसके बाद द रॉक बनाम रोमन रेन्स मैच होने की संभावना काफी बढ़ गई थी। वर्तमान में रोमन रेंस के बयान के बाद द रॉक के साथ उनके संभावित मैच होने की संभावना और बढ़ गई है।

रोमन रेन्स के साथ संभावित मैच के बारे में द रॉक द्वारा कही गई महत्वपूर्ण बातें

"मैं एक बार फिर रेसलिंग में वापसी और रिंग में रोमन रेन्स का सामना करना चाहूंगा। मुझे न केवल रोमन के साथ रिंग साझा करने बल्कि WWE में वापसी मेरे लिए गर्व की बात होगी।"

WrestleMania 39 का आयोजन साल 2023 में सोफी स्टेडियम (SoFi Stadium) कैलिफ़ोर्निया में होगा। और यही रोमन रेंस बनाम द रॉक मैच होने की संभावना है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...