WWE Royal Rumble में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में खास शर्त जुड़ने के बाद Roman Reigns की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने सैथ रॉलिंस को भेजा संदेश
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने सैथ रॉलिंस को भेजा संदेश

WWE Royal Rumble 2022 में कुछ दिन बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला। रोमन रेंस ने अब अपने प्रतिद्वंदी सैथ रॉलिंस को ट्विटर के जरिए खास संदेश भेज दिया है।

WWE Royal Rumble 2022 में होगा धमाकेदार यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच

SmackDown के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस का मुकाबला द उसोज के साथ इस बार हुआ था। ये मैच बहुत अच्छा रहा था। मैच के अंत में रॉलिंस को जोरदार सुपरमैन पंच रोमन रेंस ने मार दिया था। DQ के जरिए केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस की जीत हो गई। शर्त के मुताबिक अब Royal Rumble में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के दौरान रोमन रेंस के साथ रिंगकॉर्नर पर द उसोज नजर नहीं आएंगे। ना ही द उसोज इस मैच में कोई दखलअंदाजी करेंगे।

रोमन रेंस ने ट्विटर के जरिए अब अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। रोमन रेंस ने सैथ रॉलिंस को "little brother" कहा है। रोमन रेंस ने इस दौरान अपनी तारीफ की। रेंस ने संकेत भी दे दिए कि WWE यूनिवर्स में उनके जैसा दूसरा कोई नहीं है।

रोमन रेंस ने हाल ही में ब्रॉक लैसनर के 503 दिन तक चैंपियन रहने के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। WWE Payback 2020 में रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। अभी तक रोमन रेंस का हील रन बहुत ही शानदार रहा है। कई दिग्गजों को हराकर रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की।

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस बार रोमन रेंस की बादशाहत खत्म हो सकती है। यानी की सैथ रॉलिंस WWE के नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर ये रोमन रेंस के फैंस के लिए बुरी खबर होगी। Royal Rumble 2022 में WWE ने जरूर कोई ना कोई बड़ा सरप्राइज प्लान तैयार किया होगा। रॉलिंस और रोमन रेंस के मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मैच में काफी बवाल देखने को जरूर मिलेगा।