WWE के हालिया शो के दौरान Roman Reigns ने अपने पूर्व विरोधी और भाई को इशारों-इशारों में दिया संदेश, बदले हावभाव

WWE SmackDown के दौरान रोमन रेंस ने जे उसो को मैसेज दिया है
WWE SmackDown के दौरान रोमन रेंस ने जे उसो को एक मैसेज दिया

Roman Reigns: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के दौरान फैंस को एक दमदार एक्शन देखने को मिला। शो में रोमन रेंस (Roman Reigns) और जे उसो (Jey Uso) एक समय पर एक-दूसरे के खिलाफ नजर आ रहे थे। इस दौरान रोमन रेंस ने जे उसो को इशारों में एक मैसेज भी दिया।

शो के दौरान रोमन रेंस और कोडी रोड्स एक सैगमेंट का हिस्सा बने थे। इस दौरान रोमन रेंस को द ब्लडलाइन के बिना कोडी का सामना करना था, लेकिन अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने अमेरिकन नाईटमेयर को धोखा दिया था। इस दौरान उन्होंने ब्लडलाइन के मेंबर्स को बुला लिया था। वहीं, कोडी ने भी इशारों से सैथ और जे उसो को भी रिंग में बुला लिया था। इसी बीच जे उसो और रोमन रेंस एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए थे और रोमन ने जे को कुछ इशारों में कहा था।

रोमन रेंस ने अपनी टी शर्ट की तरफ इशारा किया था, जिसपर लिखा हुआ था कि फैमिली सबसे ऊपर है। उनके इस इशारे के बीच जे उसो के हावभाव बदल गए थे। बता दें कि जे उसो ने SummerSlam 2023 के बाद द ब्लडलाइन ग्रुप को छोड़ दिया था। इस शो में उनका सामना रोमन रेंस से हुआ था, लेकिन जिमी की वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वो इस समय Raw ब्रांड का हिस्सा हैं।

WWE WrestleMania 40 में The Usos के बीच होगा मैच

इस बार WrestleMania में द उसोज के बीच मैच होना है। जिमी उसो के लगातार अटैक से परेशान होकर जे उसो ने उन्हें मैच के लिए चैलेंज किया था। जिमी ने SmackDown शो के दौरान उनके इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर लिया था। इसके बाद WWE ने इस मैच का ऐलान कर दिया है। इस मैच को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

वहीं, अगर रोमन रेंस की बात करें, तो इस बार वो WrestleMania की दोनों नाईट में इन रिंग एक्शन का हिस्सा बनेंगे। नाईट 1 को उनका सामना एक टैग टीम मैच में सैथ और कोडी रोड्स से होगा। इस मैच में द रॉक उनके पार्टनर होंगे। इसके अलावा WrestleMania की नाईट 2 में उनके और कोडी रोड्स के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।