Create

खतरनाक मैच में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करने के बाद Roman Reigns ने अपने दुश्मन को दी धमकी

रोमन रेंस ने दी तीखी प्रतिक्रिया
रोमन रेंस ने दी तीखी प्रतिक्रिया

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ। रे मिस्टीरियो ने कड़ी मेहनत चैंपियनशिप जीतने के लिए की लेकिन वो सफल नहीं हो पाए। रोमन रेंस ने मैच के अंत मे रे की हालत बुरी करते हुए अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। रोमन रेंस मैच के बाद भी काफी गुस्से में नजर आए। रेंस ने ट्वीट कर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी और रे मिस्टीरियो को घर जाने के लिए कह दिया।

यह भी पढ़ें:WWE ने रोमन रेंस के खतरनाक मैच का ऐलान किया, जॉन सीना की हुई बेइज्जती, चैंपियनशिप मुकाबलों के नतीजे लीक?

रोमन रेंस ने WWE सुपरस्टार रे मिस्टीरियो को दी धमकी

दो हफ्ते पहले ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस और रे मिस्टीरियो की राइवलरी शुरू हुई थी। टैग टीम चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस ने दखलअंदाजी कर रे और उनके बेटे डॉमिनिक को बुरी तरह पीटा था। इसके बाद पिछले हफ्ते भी रोमन रेंस ने डॉमिनिक के ऊपर हमला कर दिया था। रे मिस्टीरियो ने इसके बाद रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज किया था। WWE ने इन दोनों का मैच Hell in a Cell के लिए बुक कर दिया था।

यह भी पढ़ें:WWE Summerslam 2021 में जॉन सीना के साथ संभावित मैच को लेकर Roman Reigns ने पहली बार बहुत बड़ा बयान दिया

रे मिस्टीरियो अपना बदला लेना चाहते थे और उन्होंने ब्लू ब्रांड के लिए ही रेंस को चुनौती दे दी। रोमन रेंस ने भी इस चुनौती को स्वीकार कर लिया था। WWE ने इस मैच को ब्लू ब्रांड में ही कराने का फैसला लिया। मेन इवेंट में इस बार ये मैच शानदार रहा। शुरूआत में रोमन रेंस के ऊपर रे मिस्टीरियो भारी पड़े। मैच के अंत में रोमन रेंस ने अपनी ताकत दिखाई और रे मिस्टीरियो को धराशाई कर दिया। अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में रे मिस्टीरियो एक बार फिर रोमन रेंस को चुनौती दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- रोमन रेंस ने दिग्गज का किया बहुत ही बुरा हाल, मेन इवेंट में चैंपियन को किया गया 'अधमरा'

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment