Create
Notifications

WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने NXT ब्रांड के रेसलर्स को दी धमकी

रोमन रेंस और NXT
रोमन रेंस और NXT
ANALYST
Modified 04 Nov 2019
न्यूज़

रोमन रेंस ने WWE द्वारा हाल ही में आयोजित क्राउन ज्वेल पीपीवी में हिस्सा लिया था और वह इस इवेंट में रिक फ्लेयर टीम बनाम होगन 10 मैन टैग टीम मैच का हिस्सा बने। इस मैच को अंत में होगन टीम ने जीत लिया था एवं इस टीम के कप्तान रोमन रेंस थे।

क्राउन ज्वेल पीपीवी के बाद मेन रोस्टर के बहुत से रेसलर्स फ्लाइट में हुई देरी की वजह से स्मैकडाउन के एपिसोड का हिस्सा नहीं बन पाए थे और रोमन रेंस भी उन सुपरस्टार्स में से एक थे क्योंकि रोमन रेंस वर्तमान में स्मैकडाउन ब्रांड का हिस्सा है। अब सभी रेसलर्स अपने देश अमेरिका में वापस आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें:सऊदी अरब में लंबे समय तक एयरपोर्ट पर फंसे रहने के बाद अमेरिका पहुंचे WWE सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं

पिछले हफ्ते आयोजित हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में मेन रोस्टर के बहुत कम रेसलर्स ने भाग लिया और इसके साथ WWE ने पहली बार NXT को सर्वाइवर सीरीज़ में शामिल करने की घोषणा कर दी है। NXT के टॉप सुपरस्टार्स शायना बैजलर, एडम कोल और अन्य रेसलर्स ने स्मैकडाउन के इस एपिसोड में अपना जलवा दिखाया और इसके साथ ही ट्रिपल एच ने कंपनी के दुसरे ब्रांड को आने वाले पीपीवी के लिए सावधान कर दिया है।

इसके बाद स्मैकडाउन के सुपरस्टार रोमन रेंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया और इस ट्वीट में लिखा कि,''वह सभी सुपरस्टार्स (NXT रेसलर्स) के आगे बढ़ने पर उनका सम्मान करते हैं लेकिन वो मेरे यार्ड में बहुत सुरक्षित महसूस ना करें।''।

स्मैकडाउन के पिछले हफ्ते के पुरे एपिसोड की स्क्रिप्ट फिर से लिखी गई थी क्योंकि इस शो के लिए सभी रेसलर्स मौजूद नहीं थे और इसलिए कंपनी ने NXT ब्रांड के सुपरस्टार्स को इसमें शामिल किया। NXT ब्रांड को ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनाना कंपनी के लिए बहुत ही फायदेमंद रहा क्योंकि इस वजह से इस शो की व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी देखने को मिली और सभी फैंस की नजर आने वाले रॉ के एपिसोड पर है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 04 Nov 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now